सारिका के बचाव के लिए आगे आए आमिर खान

बॉलीवुड की अभिनेत्री और की पूर्व पत्नी सारिका इन दिनों परेशानियों का सामना कर रही हैं। सारिका का भानु अपार्टमेंट, जूहू, मुंबई में एक भव्य फ्लैट है। अपनी प्रॉपर्टी के राइट्स वापस लेने के लिए उन्हें अधिकारियों के पास नियमित दौरा करना पड़ता है। दरअसल डॉ. विक्रम ठक्कर ने दावा किया है कि सारिका की मां ने अपनी मृत्यु से पहले उन्हें यह फ्लैट सौंप दिया था।

अब खबर है कि अभिनेता आमिर खान, सारिका की मदद के लिए आगे आए हैं। एक सूत्र ने बताया कि सारिका के पास फिलहाल रहने के लिए अपना कोई घर नहीं है, इसलिए उनकी बेटी अक्षरा अपने पिता कमल हासन के साथ चेन्नई में रह रही हैं। वह नियमित रूप से अपनी मां से भी मिलने जाती हैं।

की कज़िन नुज़हत, सारिका की बहुत अच्छी दोस्त हैं, इस नाते आमिर उनकी मदद करने और इस मुद्दे को हल करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आमिर ने इस मामले को अच्छे से समझा और जाना कि यह कैसे हल किया जा सकता है। उम्मीद है कि सब कुछ जल्दी ही अच्छा होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :