सड़क 2 के लिए संजय को महेश की भगवान शिव के बारे में समझाइश

ने अपने ज़माने में एक से एक फिल्में दी हैं। उनके फैंस आज तक उनके और उनकी फिल्मों के दीवाने हैं। 1991 में आई फिल्म 'सड़क' लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। फिल्ममेकर इसके सीक्वेल के लिए काफी वक़्त से मेहनत कर रहे थे। संजय दत्त भी उनका साथ दे रहे हैं।

संजय दत्त और महेश भट्ट इस फिल्म के सीक्वेल के लिए दोबारा साथ आए हैं। इस फिल्म में पहले और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लीड में लेने का प्लान था। लेकिन अब जब संजय ही फिल्म से जुड़ गए हैं तो इससे बड़ा क्या हो सकता है। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस थीं और हो सकता है इस सीक्वेल में भी पूजा ही उनकी हीरोइन हो। लेकिन खबर अभी यह नहीं है। खबर तो कुछ और ही है।

हाल ही में पूजा भट्ट ने महेश भट्ट और संजय दत्त का एक पिक्चर सोशल मीडिया पर अपलोड किया जिसमें वे संजू बाबा के एक टैटू को देख रहे हैं। संजय दत्त के हाथ पर भोलेनाथ का एक बड़ा सा टैटू है। इसे देखते हुए महेश, संजय को कुछ बता रहे हैं। पूजा ने इस पिक्चर में कैप्शन लिखा और महेश संजू को बता रहे हैं कि शिव वास्तव में क्या हैं। कैप्शन के आगे उन्होंने बताया कि यह 2 की तैयारी के वक़्त का पिक्चर है, बिहाइंड द सीन।

सड़क 2 के बारे में खबर है कि इस सीक्वेल में संजय ड्रग्स लेने वाले ही आदमी बनेंगे। इसके लिए उन्हें अब मेहनत करना पड़ रही है। फिल्म सड़क में संजय एक सेक्स वर्कर यानी पूजा भट्ट से प्यार कर बैठते हैं। इस सीक्वेल में रोमांस का कितना मज़ा आएगा यह देखना होगा। फिल्म में आलिया भट्ट भी हो सकती हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :