सिने-मेल (27 जुलाई 2007)

Cine-mail
WDWD
प्रिय पाठको,
वेबदुनिया के बॉलीवुड सेक्शन में नित नई, मनोरंजक, आकर्षक, दिलचस्प और चटपटी सचित्र जानकारियाँ देने की हमारी कोशिश रहती है। इन्हें पढ़कर आपको कैसा लगता है, हम जानना चाहते हैं।

आपकी बॉलीवुड संबंधी प्रतिक्रिया और सुझाव हम ‘सिने-मेल’ में प्रकाशित करेंगे। हमें इंतजार है आपके ई-मेल का

‘सुरक्षित जमीन की तलाश में फिल्मी सितारे’ पढ़कर मुझे लगता है कि आज के कलाकार समझदार व्यापारी हो गए हैं। वे समय और पैसे की कीमत जानते हैं। इसमें कोई बुराई नहीं है।
- गोबिंद शर्मा (g_sangharsh@rediffmail.com)

मुझे आपकी फिल्म समीक्षाएँ बेहद पसंद आती हैं। मेरा सुझाव है कि आप समीक्षा के साथ फिल्म को उसकी गुणवत्ता के हिसाब से रेटिंग भी दिया करें। इससे हम फिल्म देखे या न देखे यह निर्णय करने में आसानी होगी।
- शंभू कुमार (shambhoo2k@webdunia.com)

‘कब बड़ा होगा पृथ्वीराज’ पढ़ा। मेरा भी मानना है कि बाल पृथ्वीराज को कोई नहीं बदलना चाहता है। यह एक लोकप्रिय धारावाहिक है और बाल पृथ्वीराज के रूप में रजत ने बहुत अच्छा काम किया है। मेरी जानकारी के अनुसार रजत इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा देने वाला है।
- गुणोधर (gunodhar38@hindi.webdunia.com)

मैं आने वाली फिल्मों की जानकारी पढ़ता हूँ। मेरा सुझाव है कि आप फिल्म के प्रदर्शन की तिथि भी दिया करें।
- गगन राठौर, दमन (gaganrathore@webdunia.com)

‘सलमान और उनकी प्रेमिकाएँ’ आलेख मुझे बेहद पसंद आया। सलमान और कैटरीना की जोड़ी बेहद जमती है। हमारी तरफ से दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।
- दिलीप पटेल (dilip1820@yahoo.co.in)
- रवि अग्रवाल (ravi_agarwal009@rediffmail.com)
- नृसिंह चरण ओझा (ankit1965ojha@gmail.com)

इसमें कोई शक नहीं है कि ‘पार्टनर’ इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी। यह फिल्म देखने लायक है। इसमें सभी कलाकारों ने उम्दा अभिनय किया है।
- पंकज अग्रवाल (agrawalpankaj7@gmail.com)
- विवेक शर्मा (vivek007_sharma@rediff.com)

‘कैश’ की कहानी पढ़कर लग रहा है कि यह फिल्म अच्छी होगी। मुझे इसके प्रदर्शित होने का इंतजार है।
- अर्जुन चतुर्वेदी, इन्दौर (khwahish_aryan@yahoo.com)
- जयचंद्र कुशवाह (jaychandra1983@gmail.com)

सलमान दिसम्बर में शादी करने वाले हैं। मेरा उनको सुझाव है कि वे दिसम्बर से पहले शादी करें ताकि दीपावली पर कैटरीना के साथ पटाखे चला सकें
समय ताम्रकर|
- रामदास (rjsh_kushwaha@yahoo.com )

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :