पुराना हाथी भी मैं था, नया भी मैं हूं: तारक मेहता के डॉ. हाथी

पुनः संशोधित शनिवार, 22 सितम्बर 2018 (17:59 IST)

टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक में से एक माना जाता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'। इस धारावाहिक को वे लोग पसंद करते हैं जो घर पहुंच कर हल्का-फुल्का और स्वस्थ हास्य धारावाहिक देखना पसंद करते हैं। इसे पसंद करने वालों में बच्चे से लेकर वृद्ध तक सभी उम्र और वर्ग के दर्शक हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई किरदार बेहद लोकप्रिय हैं। इनमें से डॉ. हाथी को भी बेहद पसंद किया जाता है। निर्मल सोनी इस धारावाहिक से हाल ही में जुड़े हैं और वे डॉक्टर हाथी का किरदार निभा रहे हैं।

यह धारावाहिक शुरू हुआ था तब शुरुआती एपिसोड्स में वे यह किरदार निभा चुके हैं। बाद में वे इससे अलग हो गए। कवि कुमार आज़ाद ने बाद में यह किरदार निभाया। कुछ दिनों पहले उनका देहांत हो गया। इस खाली जगह को फिर निर्मल सोनी ने भरा है।

निर्मल ने हाल ही में वेबदुनिया से बातचीत की है। इसमें उन्होंने अपने किरदार के अलावा और भी कई बातें की। उन्होंने क्या कहा, यह जानने के लिए वीडियो पर क्लिक करें।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :