अनूप जलोटा ने बिग बॉस का लालच देकर मुझसे शारीरिक संबंध बनाए, जसलीन हो गई थीं प्रेग्नेंट: मॉडल का दावा

की सबसे चर्चित और विचित्र जोड़ी है अनूपज लोटा और जसलीन मथारू की। टीवी की दुनिया से लेकर तो सोशल मीडिया तक वे छाए हुए हैं। पिछले एक सप्ताह में जितनी चर्चा अनूप-जसलीन की हुई है वैसी किसी की नहीं हुई। दोनों में 37 वर्ष का अंतर है और इस बात को लेकर ढेर सारे जोक्स बनाए गए हैं।

अब अनूप के बारे में ऐसी बात सामने आई है जिसके बारे में आप जान कर दंग रह जाएंगे। मॉडल अनीषा सिंह शर्मा ने सनसनीखेज दावे अनूप के बारे में किए हैं। अनीषा का कहना है कि अनूप ने उनको अपने साथ बिग बॉस में लेकर चलने का वादा किया और शारीरिक शोषण किया।


अनीषा ने बताया कि दोनों ने छ: महीनों में दो बार शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही शादी करने का भी वादा किया। इंडिया स्कूप्स से बात करते हुए अनीषा ने कहा कि अनूप ने उनसे वादा किया कि वे अपनी जोड़ीदार के रूप में उन्हें (अनीषा को) अपने साथ बिग बॉस शो में ले चलेंगे। साथ ही दोनों शादी कर सैटल हो जाएंगे।

लेकिन बाद में अनूप का व्यवहार अचानक बदल गया। अनूप ने अनीषा से मिलना और फोन उठाना ही बंद कर दिया। अनीषा को उस समय जोरदार झटका लगा जब बिग बॉस 12 में अनूप ने जसलीन को अपनी गर्लफ्रेंड बताया।



अनीषा का कहना है कि अनूप ने उनका उपयोग किया और वे उदास होकर यूएसए लौट गईं। अनीषा ने शारीरिक शोषण और धोखेबाजी की शिकायत अनूप के खिलाफ पुलिस में भी की है।

अनीषा ने यह भी कहा कि अनूप ने उन्हें एक बार उन्हें बताया था कि जसलीन प्रेग्नेंट हो गई थीं। जसलीन ने अनूप पर लापरवाही का आरोप लगाया और इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। बाद में जसलीन ने एबॉर्शन करवाया था।

अनूप को जसलीन पर शक था उसका एक बॉयफ्रेंड भी है जिससे वह मिलती-जुलती रहती है।

अनीषा कितना सही कह रही हैं ये तो वहीं जाने, लेकिन अनूप की रंगीन मिजाजी के कई किस्से इन दिनों तैर रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :