डीजे डिप्लो के लिए शाहरुख होस्ट करेंगे लैविश हाउस पार्टी...


खान और डीजे डिप्लो ने हाल ही में का गाना फुर्र साथ में किया और उसके बाद से दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहे । ये बात तो सच है कि शाहरुख खान बहुत ही अच्छे होस्ट हैं और लग रहा है कि अमेरिकी डीजे डिप्लो को जल्द ही इस होस्टिंग को देखने का मौका मिलेगा।  
 
डिप्लो वीएच 1 सुपरसोनिक फेस्टिवल में अपने टहनी के लिए फरवरी में भारत आने के लिए तैयार हैं और शाहरुख खान ने उनकी परफेक्ट होस्टिंग की जिम्मेदारी ली है। सुपरस्टार खान, डिप्लो और उनके बैंड मेजर लेजर के लिए बांद्रा में एक शानदार पार्टी करने की योजना बना रहा है।
 
पता लगा है कि आर्यन और सुहाना, डिप्लो के बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए खान ने डिप्लो और उनके बैंड को मन्नत में आने के लिए निमंत्रण दिया हैं। मन्नत में एक बड़ी पार्टी रखने की योजना है जहां उनके दोस्त और इंडस्ट्री के सहकर्मी दिखाई देंगे।  
 
आर्यन, जो अभी अमेरिका में पढ़ रहे हैं, विशेष रूप से इसके लिए इंडिया आएंगे। आर्यन और सुहाना चूंकि डिप्लो के संगीत से अच्छी तरह परिचित हैं, उन्होंने शाहरुख को पहले ही बताया है कि वे शाम को पार्टी के दौरान डिप्लो के गानों की एक प्लेलिस्ट साथ रखेंगे।"

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :