रेस 3 वाले बॉबी को सनी ने क्यों जमाया था थप्पड़, सुनिए बॉबी की जुबानी

मैंने अपने आप पर बहुत मेहनत की है। वैसे भी बिना मेहनत के तो कुछ मिलता नहीं है। मैंने मन में अब पक्का कर लिया है कि अपनी अगली फिल्मों में मैं और भी फिट नजर आऊंगा। अब एकदम ब्रांड न्यू अवतार में नजर आ रहे हैं। 'रेस 3' के साथ बॉबी अपने फैंस के लिए कुछ नया भी करने वाले हैं।
अपने इसी बदलाव पर बातें करते हुए बॉबी ने 'वेबदुनिया' संवाददाता रूना आशीष को आगे बताया कि मैं 4 साल तक घर में बैठा रहा। कोई भी फिल्म नहीं की मैंने। मेरे बच्चों ने भी मुझे घर में ही बैठे देखा तो बहुत बुरा लगता था, क्योंकि हमने पापाजी को देखा है कि वो काम करते रहते हैं। ऐसे में अपने बच्चों का ही सामना करना मुश्किल लगता था।

मेरे घर में रिकॉर्डिंग स्टूडियो है, वहीं डबिंग होती थी लेकिन मैं जानता था कि ये मेरी फिल्म नहीं है। मैं वैनिटी वैन देखता था और लगता था कि वो दिन कब आएगा, जब मेरी भी वैन होगी। फिर मैंने एक दिन अपने आपको देखा। लगा कि मैंने कितने दिनों से अपने आप पर ध्यान नहीं दिया है। मैंने दाढ़ी भी बढ़ा रखी थी।
बॉबी आगे बताते हैं कि मैं इस दौरान कई बार सलमान से भी मिला था। तो वो भी पूछता रहता था कि क्या ये मैंने दाढ़ी बढ़ा ली? और मुझे कहा कि जब मेरा करियर अच्छा नहीं चल रहा था तो मैं संजय दत्त की पीठ पर चढ़ गया था, तो मैंने भी सलमान को कहा कि मामू मुझे भी अपनी पीठ पर चढ़ा ले ना। फिर सोचा वो पीठ पर चढ़ा भी ले तो क्या है, सेहत का ध्यान तो मुझे ही रखना होगा ना। कहीं ऐसा न हो कि मेरी वजह से वो ही गिर जाए।


आपके साथ शर्ट उतारने को लेकर भी कई बातें हुईं?
(थोड़ा शर्माते हुए बोले)- आपने पता नहीं मेरी पहली फिल्म 'सोल्जर' देखी है या नहीं? उसमें मुझे निर्माता रमेश तौरानीजी बोले थे कि शर्ट उतारना पड़ेगी, तो मैं साफ मुकर गया था और स्लीवलेस पहना था तो इस बार जब रमेशजी ने सलमान को बताया कि वो शर्ट नहीं उतारेगा। सलमान ने मुझे पूछा कि शर्ट उतारेगा? तो मैंने कहा कि मैं कुछ भी करूंगा मामू। सलमान तो वैसे भी मुझे लेने वाला था। लेकिन देखना कि मैं 'हाउसफुल 4' में और भी अच्छा दिखूंगा। मैं 'रेस' के लिए भी और मेहनत करना चाहता था लेकिन समय कम मिला।
आपके खानदान में हीमैन भी हैं और ढाई किलो के हाथ वाले सन्नी भी। आपको देखकर क्या बोले वो?
पापा और भैया दोनों खुश हैं। भैया ने तो कह दिया कि फाइनली तूने भी बॉडी बना ही ली। पापा बोले कि अच्छा दिख रहा है।

आप सलमान को मामू क्यों बुलाते हैं?
पता नहीं, बहुत पहले से बुला रहा हूं। सलमान मेरे पापाजी को भी बहुत पसंद हैं। दोनों ने साथ में फिल्म भी की थी। तब से वो हमें बताते रहे हैं कि सलमान ने वो कर दिया, जो मैं नहीं कर पाया।


आप भाइयों में कभी कोई लड़ाई हुई है?
एक बार मेरी टीचर के कम्प्लेन करने पर भाई ने मुझे थप्पड़ मारा था, तो मैं बहुत जोर से रोने लगा था। आसपास वालों को भी मुझ पर तरस आने लगा था।

और पापा के हाथ उठे हैं आप पर?
हां, एक बार पापा ने भी मारा था और मैं तब भी रो दिया था।

कभी धरमजी पर बायोपिक करें तो कौन करेगा रोल?
कहना मुश्किल है। कई बार से मुझसे पूछा गया लेकिन जवाब ठीक से नहीं दे पाया। मुझे लगता है कि सलमान पापाजी का रोल कर पाएंगे, वे कई मामलों में पापाजी की तरह ही हैं।


और भी पढ़ें :