अमिताभ यह सब कैसे कर लेते हैं: आमिर खान

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में पहली बार और महानायक साथ देखने को मिलेंगे। कई बार लोगों को लगा कि इन दोनों अभिनेताओं को साथ आना चाहिए, लेकिन अब जाकर ये बात साकार हुई है।

11 अक्टूबर को महानायक के जन्मदिन पर उनकी अभिनय क्षमता के कायल आमिर खान ने कहा, "अमितजी के साथ काम करना मेरे लिए अभिनय का सबक सीखने जैसा है। वे तो अभिनय के जीते जागते पॉवरहाउस हैं। मैं उनके साथ काम कर रहा हूं तो मालूम पड़ा वे कितने विनम्र और उदार शख्स हैं। वे अपने काम के प्रति समर्पित और बहुत परिश्रमी हैं। ये सब मैं अपनी आंखों से देख पा रहा हूं और इसी बात से खुश हो जाता हूं।"
आमिर ने वेबदुनिया संवाददाता रूना आशीष से बात करते हुए कहा कि "वे इतने सालों से फिल्म इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। राज कर रहे हैं। वे तो आज की पीढ़ी से भी अपना राब्ता बना लेते हैं। कैसे कर लेते हैं ये सब? ये बहुत बड़ी बात है।"

ठग्स आफ हिंदुस्तान की शूट के दौरान क्या बातें होती हैं? पूछने पर आमिर कहते हैं, 'फिल्मों के बारे में बहुत सारी बातें होती हैं। मैं उनकी हर बात की जानकारी ले लेना चाहता हूं। मैं पूछता रहता हूं उनकी फिल्म के बारे में या निर्देशक के बारे में और वे मुझे बताते रहते हैं। कई बार ऐसी बातें हो जाती थी जो वे शायद आम लोगों के बीच शेयर ना कर पाएं, लेकिन मुझे बता देते थे।'

आमिर आगे बताते हैं "एक बार हम विदेश में शूट कर रहे थे तो मैं उन्हें 'वंडर वुमन'
दिखाने ले गया था। वहां भारतीय बहुत कम हैं तो पहचाने जाने वाली बात होने की संभावना कम ही थी। मैंने उनसे कहा कि चलिए फिल्म देखते हैं। हम पैदल ही चले गए और गार्डस को भी पीछे छोड़ दिया।"

आप उन्हें कोई गिफ्ट देना चाहेंगे? आमिर जवाब देते हैं, 'मैं क्या दे सकता हूं उन्हें? उनके पास क्या नहीं है? ऐसा क्या है जो वो ले या खरीद नहीं सकते हैं?'


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :