कैटरीना को बेशर्म और ऐश्वर्या को आंटी : सोनम कपूर के विवादास्पद कमेंट्स

फैशनेबल एक्ट्रेस की 8 मई को शादी है। पूरा बॉलीवुड और फैंस काफी उत्साहित है यह जानने के लिए कि आखिर सोनम कपूर शादी में कैसी लगेंगी, शादी कैसी रहेगी, कौन-कौन आएगा। सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे बिंदास, मस्तीखोर और फैशनेबल एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है।

साथ ही उनकी मस्तीभरी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी रिलीज़ होने वाली है। इसमें चार सहेलियों की दोस्ती दिखाई गई है। ऐसे ही इंडस्ट्री में भी सोनम के कई बेहतरीन दोस्त हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनम की चुभती बातों का शिकार हो चुके हैं। हम बात कर रहे हैं उनकी कही कुछ ऐसी बातों की जो काफी लोगों को हजम नहीं हुई।

सोनम कपूर उनके नो फिल्टर कमेंट्स को लेकर भी काफी फेमस हैं और यहां उन्हीं की बात होने वाली है। यहां हैं कुछ स्टेटमेंट्स जो सोनम के सबसे विवादास्पद स्टेटमेंट्स में शामिल होते हैं।

ऐश्वर्या राय 'आंटी' हैं
सोनम ने पूर्व मिस वर्ल्ड और दीवा एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को 'आंटी' कह दिया था। सोनम ने कहा था कि ऐश्वर्या ने मेरे पिता के साथ काम किया है तो मैं उन्हें आंटी ही बुलाऊंगी ना? इस वजह से ऐश्वर्या के फैंस काफी नाराज़ हुए थे। बेशक सोनम की तुलना में आज भी ऐश्वर्या के फैंस ज़्यादा हैं। यह तब शुरू हुआ जब ऐश्वर्या ने सोनम को एक कॉस्मेटिक ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में रिप्लेस किया था। हालांकि बाद में इस बात को दबाते हुए सोनम ने कहा कि उन्हें गलत समझा गया।

कैटरीना बेशर्म हैं

सोनम ने एक इंटरव्यु में कहा था कि मैं कैटरीना को फूलों का गुलदस्ता देना चाहती हूं। मुझे नहीं पता कि वे ऐसा कैसे करती हैं। कुछ चीजों को करने के लिए आपको कमिटमेंट और बेशर्मी की ज़रुरत होती है। मुझे वैसी फिल्में करने के पहले ऐसा बनना होगा। इस स्टेटमेंट से साफ जाहिर हो रहा है कि सोनम, कैटरीना के खिलाफ बोल रही हैं।

सेंसरशिप में विश्वास नहीं

सोनम ने एक बार उनकी फिल्म 'प्लेयर्स' के प्रमोशन के दौरान मीडिया को मिडिल फिंगर भी दिखाई थी। सेंसरशिप पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर सोनम ने कहा था कि मुझे सेंसरशिप में विश्वास नहीं। इसलिए चाहे वे इसे पसंद करें या ना करें, मुझे इसकी परवाह नहीं। मुझे सिर्फ यह चाहिए कि लोग आएं और मेरी फिल्में देखें।

सोनाक्षी सिन्हा को भी नहीं छोड़ा

सोनाक्षी ने सोनम के लिए कहा था कि सोनम कपूर एक एक्ट्रेस से ज़्यादा एक बेहतर फैशन आर्टिस्ट हैं। इस बात पर सोनम ने जवाब दिया कि जब मैं उस उम्र में थी तब मैंने भी बहुत मूर्खतापूर्ण बातें की थीं। मैं हर किसी को गलती का मौका देती हूं।

रणबीर कपूर बॉयफ्रेंड मटेरियल नहीं

सोनम ने एक्ट्रेसेस के अलावा एक्टर्स के लिए बहुत कुछ कहा है। उन्होंने रणबीर के लिए कहा था कि रणबीर मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन वे अच्छे बॉयफ्रेंड मटेरियल नहीं हैं। मुझे आश्चर्य है कि दीपिका इतने लंबे समय तक उनके साथ कैसे रह ली। रणबीर और सोनम ने फिल्म 'सांवरिया' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

पर सीधा आरोप

सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण का कोल्ड वॉर सभी जानते हैं। दीपिका ने ट्विटर पर मेंटल हेल्थ ठीक न होने के कारण काम करने का अपना फैसला सुनाया था। इस पर जवाब देते हुए सोनम ने कहा था कि अगर मुझे किसी कारण से काम नहीं करना होता तो वो इस तरह से इतराकर या सोशल मीडिया पर बताकर ऐसा नहीं करतीं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :