Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

गॉडफादर बन सलमान ने इन पर रखा हाथ

को गॉडफादर बनने का शौक है और उन्होंने कुछ युवा कलाकारों को अपने संरक्षण में लेकर आगे बढ़ाया है। वैसे भी वे मदद के मामले में हमेशा तत्पर रहते हैं। कहते हैं कि 'जय हो' उन्होंने बनाई इसलिए थी ताकि उनके कुछ ऐसे दोस्त जो बेकार घर पर बैठे-बैठे कुर्सियां तोड़ रहे थे उन्हें कुछ काम मिल जाए। चलिए, मजाक छोड़ते हैं और थोड़ा गंभीर होकर बात करते हैं उन कलाकारों की जिनके करियर संवारने की सलमान ने कोशिश की। 

कैटरीना कैफ 
बूम (2003) जैसी घटिया और फ्लॉप फिल्म से शुरुआत करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने को तो भूला ही दिया था। इसी दौरान सलमान ने उनके साथ मैंने प्यार क्यूं किया (2005) की जिससे कैटरीना के प्रति फिल्म इंडस्ट्री का विश्वास बढ़ा। कहते हैं कि सलमान ने कुछ निर्माताओं से कैटरीना की सिफारिश भी की। कैटरीना के करियर में सलमान ने खासी दिलचस्पी ली और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लंबी इनिंग खेलने के लिए टिप्स भी दिए। सलमान की गर्लफ्रेंड बन कैटरीना हमेशा चर्चा में रही और सलमान के मार्गदर्शन में रहकर इस वे चोटी की ‍नायिका बनीं। 
 
 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine