रणवीर सिंह के बारे में 30 रोचक जानकारियां

क्या आप जानते हैं कि रिश्ते में सोनम कपूर के भाई हैं। कि वे सोलह वर्ष की उम्र तक मोटे थे? पेश है रणवीर के बारे में 30 रोचक बातें।
Widgets Magazine
1. 6 जुलाई 1985 को जन्म रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भावनानी है। सोनम कपूर की मम्मी का सरनेम भी शादी से पहले भावनानी था और मम्मी की तरफ से ही रणवीर सिंह सोनम कपूर के कजिन भाई हैं। वह सोनम की मौसी के बेटे हैं।

2. रणवीर सिंह ने इंडियाना युनिवर्सिटी, ब्लूमिंगटन यूएसए से बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री हासिल की है। रणवीर वहां थियेटर स्टूडेंट थे।

3. रणवीर सिंह ने अपने नाम में से भावनानी इसलिए हटा दिया क्योंकि उन्हें लगता है इसके साथ उनका नाम बहुत अधिक लंबा था और फिल्म इंडस्ट्री में इस नाम के साथ उन्हें एक ब्रांड नेम के तौर पर कम अहमियत मिलती।

4. एक्टिंग के अलावा रणवीर की क्रिएटिव राइटिंग में भी खास रूचि थी और उन्होंने एडवर्टाइजिंग के क्षेत्र में कॉपी राइटर के तौर पर भी काम किया है।

5. रणवीर के अनुसार सुबह उठने के बाद सबसे पहले खाई जाने वाली चीज और उसकी मात्रा उनके फिल्म में रोल पर निर्भर करती है। अलग-अलग फिल्मों के लिए रणवीर ने अलग डाइट प्लान अपनाते हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :