बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा जुड़वा 2 का...

को जब से बनाने की बात शुरू हुई है तब से फिल्म लगातार चर्चाओं में है। लोग भी इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को खासा पसंद किया गया है। त्योहार पर रिलीज, शानदार वीकेंड, की लोकप्रियता और मसाला फिल्म, दर्शा रहे हैं कि यह फिल्म पर शानदार ओपनिंग लेने वाली है।

शुक्रवार को फिल्म का पहला दिन है और इस दिन कलेक्शन शानदार रहने की उम्मीद है। अगले दिन दशहरे की छुट्टी, फिर रविवार और सोमवार को गांधी जयंती की छुट्टी के कारण फिल्म का वीकेंड बहुत अच्छा रह सकता है।

फिल्म का चलना या न चलना उसकी गुणवत्ता पर निर्भर करता है, लेकिन इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि फिल्म बढ़िया ओपनिंग लेगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। पिछले कुछ समय से उनकी गति धीमी जरूर हुई है, लेकिन अभी भी वे जनता की नब्ज को अच्छे से पहचानते हैं।


जुड़वां का निर्माण और प्रचार सहित कुल लागत 80 करोड़ रुपये है। इसमें से 50 करोड़ रुपये विभिन्न राइट्स को बेचकर रिलीज के पहले ही आ गए हैं।

जुड़वा 2 दिखाने वाले कुछ सिनेमाघरों ने टिकट दर बढ़ा दी है, लिहाजा कलेक्शन थोड़े ज्यादा ही रहेंगे। पहले दिन का कलेक्शन 15 करोड़ रुपये रह सकता है और शुरुआती चार दिन में फिल्म 50 करोड़ के आसपास पहुंच जाएगी। यदि फिल्म दर्शकों को पसंद आ जाती है तो बॉक्स ऑफिस पर इसे मुश्किल नहीं होगी।

वरुण धवन ने अब तक कोई भी घाटे की फिल्म नहीं दी है। इस वर्ष उनकी प्रदर्शित फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :