प्रियंका चोपड़ा को चाहिए पागल और जुनूनी पति

असफलता पर बड़ा गुस्सा आता है

प्रियंका चोपड़ा
IFM


चिड़चिड़ी हो जाती हैं
असफलता से प्रियंका को सख्त नफरत है वे उसे पचा नहीं पाती हैं। असफल होने पर वे गुस्से से भर जाती हैं और खुद को कमरे में बंद लेती हैं। किसी से बातचीत नहीं करतीं। चिड़चिड़ी-सी हो जाती हैं। सो सफलता पाने के लिए वे खूब मेहनत करती हैं।

आने वाली फिल्म 'बर्फी' के लिए भी प्रियंका ने 'ऑटिज्म' से ग्रस्त बच्चों के साथ समय बिताकर अपने कैरेक्टर को समझने की कोशिश की है। 'डॉन 2...' में भी उन्होंने अपने एक्शन सीन के लिए काफी मेहनत की थी और इन दिनों तो अपने म्यूजिक एलबम के लिए गाने लिखने का श्रम भी खुद ही कर रही हैं।

पैरेन्ट्स चाहते हैं शादी
प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ तो सफल हो रही है, अब उनके पैरेन्ट्‌स चाहते हैं कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को सफल करने पर भी ध्यान दें यानी प्रियंका अब शादी के बारे में सोचना शुरू करें! वैसे प्रियंका शादी तो करना चाहती हैं पर अभी नहीं, क्योंकि हाल-फिलहाल वे अपनी फिल्मों और म्यूजिक एलबम में व्यस्त हैं। पर शादी के लिए उन्हें कैसा 'बंदा' पसंद आएगा, वे इस बारे में जरूर खुलकर बताती हैं।

पागल और जुनूनी लड़का पसंद
दरअसल प्रियंका ऐसा लड़का चाहती हैं जो उन्हें पूरी तरह अपने नियंत्रण में रखे! उनको लेकर पजेसिव हो। वे जब कहीं जाने लगें, तब उनसे हक से पूछे कि तुम कहाँ जा रही हो? साथ ही वे कहती हैं कि उनका होने वाला पति चाहे से हो या नहीं, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन हाँ, प्रियंका यह जरूर चाहती हैं कि वह उनको लेकर पागल हो, जुनूनी हो और बहुत-बहुत प्यार करने वाला हो, खुलकर अपने मन की बात करने वाला हो।

प्रियंका को लगता है कि अधिकतर लोग अपने मन की बात मन में ही रख लेते हैं, खुलकर कुछ बताते नहीं, कुछ जताते नहीं। ऐसे लोग उन्हें पसंद नहीं हैं। प्रियंका डूबकर प्यार करने में यकीन रखती हैं। वे मूवी देखने या घूमने-फिरने के लिए बॉयफ्रेंड नहीं चाहतीं। उनका कहना है कि किसी ऐसे-वैसे के साथ टाइम पास करने से तो मैं सिंगल ही रहना पसंद करूँगी। अपने और अपने परिवार के साथ वक्त बिताना ज्यादा पसंद करूँगी।

ढूंढ लेंगी ऐसे बंदे को
प्रियंका का मिजाज जरा मीन-मेख निकालने वाला है, सो कोई लड़का उन्हें पसंद आ जाए, यह जरा मुश्किल ही है। पर उनका विश्वास इस बात में भी है कि दुनिया में उनके लिए कोई तो बना ही है, सो वे एक दिन उसे ढूंढ ही लेंगी या फिर 'वो बंदा' उन्हें ढूंढ लेगा। अब देखने वाली बात होगी कि उनकी आने वाली फिल्में 'तेरी मेरी कहानी', 'बर्फी' और 'कृष 3' उन्हें सफलता के किन आयामों तक पहँुचाती और उनका 'बंदा' उन तक पहुंचने में कितना वक्त लगाता है।
ND|
अब आप पिगी चॉप्स उर्फ प्रियंका चोपड़ा को जंगली बिल्ली भी बुला सकते हैं, वे बुरा नहीं मानेंगी। 'डॉन 2: द किंग इज बैक' तो चली ही, साथ ही इस फिल्म से प्रियंका का जंगली बिल्ली नाम भी चल पड़ा है। वैसे... नाम बुरा भी नहीं है! बहरहाल, 'अग्निपथ' से 2012 में प्रियंका की शुरुआत अच्छी रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धन बरसा रही है।
अपनी फिल्मों की लगातार सफलता से प्रियंका का आत्मविश्वास दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। उनके बयानों में भी उनका यह आत्मविश्वास या कहें अति आत्मविश्वास आने लगा है। वे कहती हैं कि यह शोहरत और ये दौलत तो मुझे मिलनी ही थी क्योंकि मैं हमेशा अपने आप को सफल देखना पसंद करती हूं।

- हर्षिता जायसवाल



और भी पढ़ें :