इस सीजन शादियों में जाने के लिए, ये 5 क्लासी हेयर स्टाइल जरूर ट्राय करें

Hair style tips for wedding season
शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में आपके घर भी कई इनविटेशन कार्ड आए होंगे जिनके यहां आपको शादी अटेंड करने जाना होगा। ऐसे में दुविधा ये होती है कि हर बार अलग-अलग तरह से कैसे तैयार हुआ जाए और कौन सी हेयर स्टाइल बनाई जाए कि आप हर शादी में अलग नजर आए। तो आइए, हम आपको बताते हैं 5 आसान सी और खूबसूरत दिखने वाली हेयर स्टाइल। जिन्हें आप अलग-अलग शादियों में तौयार होने के लिए ट्राय कर सकती हैं -
Breaded bun
1. : इसके लिए अपने बालों को साइड से बांटे और फिर ऊपर की ओर से थोड़े बाल लें। इन बालों की छोटी चोटी बनाएं। इसके बाद बाकी के बचे बालों का जुड़ा बनाएं।
side peak


2. साइड चोटी : यह सबसे आसान हेयर स्टाइल में से एक है। अपने बालों को कर्ल करें और उसके बाद बालों को एक साइड करके चोटी बनालें। अब इस साइड चोटी को आप चाहे तो फूलों, गजरे या हेयर एक्सेसरीज से सजा लें।

Messi bun
3. : इसके लिए सीर के ऊपर एक पफ बनाएं वरना आपके बाल चपटे लगेंगे। अब बालों की पोलीटेल बनाकर जुड़ा बनालें। जूड़े को फूला हुआ दिखाने के लिए इसे थोड़ा खींचे।
Puff and Waves
4. : यह बेहद आसान सा हेयर स्टाइल है लेकिन खूबसूरत लगता है। इसके लिए बालों में ऊपर की ओर एक पफ बनाएं और बाकी बचे बालों को कर्ल या स्ट्रैट करके खुला छोड़ दें। इसके साथ मांग टीका लगाएं।
Juda
5. गजरे के साथ जूडा : इसके लिए एक साधारण सा जुड़ा बनाकर उसमें ताज़ा गजरा लगा लें। गरबे खेलते हुए यह बहुत सुदंर लगता है।

-->

और भी पढ़ें :