फोर्ड फिगो का नया अवतार- आकर्षक फीचर्स

PR
जानते हैं फोर्ड फिगो की खूबियां-

इंजन : पेट्रोल कार में 1.2 लीटर क्षमता का 16 वॉल्व डीओएचसी इंजन, डीजल में 1.4 लीटर क्षमता का 8 वॉल्व सीओएचसी इंजन।

एक्सटीरियर- फोर्ड ने फिगो को चार अलग-अलग वैरिएंट में बाजार में उतारा है। इसके फेसलिफ्ट मॉडल को आकर्षक लुक दिया है, जो पूर्व के मॉडलों से ज्यादा बेहतर है। यह कारप्रेमियों को लुभाएगा।

ग्रील- फिगो में पुराने ग्रील को बदल दिया गया है। इसका ग्रील पूर्व के मॉडल के मुकाबले बेहतरीन है।

इंटीरियर- अगर भारतीय कारप्रेमियों की बात की जाए तो माइलेज के बाद इंटीरियर उन्हें आकर्षित करता है। फिगो में आकर्षक डैशबोर्ड और स्टीयरिंग व्हील बेहतरीन फीचर हैं। कार के अंदर कूलनेस का अहसास हो, इसके इंटीरियर में ब्लू कलर का प्रयोग किया गया है। कार भीतर भी ज्यादा स्पेस दी गई है।

सुरक्षा- सुरक्षा की दृष्टि से फिगो में दो एयर बैग शामिल हैं। जो कार चालक और सहचालक दोनों की पूरी सुरक्षा करेंगे।


बेहतरीन हैडलाइट : फोर्ड ने फिगो में फ्रंट हेडलैम्प का उपयोग किया है। जो बेहतर रोशनी के साथ इस खूबसूरती प्रदान करता है।

बेहतरीन स्पेस- नई फोर्ड फिगो में बूट में काफी स्पेस दी गई है, जिससे लंबे सफर के लिए ज्यादा से ज्यादा सामान रखा जा सके।

कीमत- फोर्ड फिगो में पेट्रोल की कारों में कीमत फिगो ड्‍यूराटेक एलएक्स आई 3,84999, फिगो ड्‍यूराटेक ईएक्सआई 4,22,999, फिगो ड्यूराटेक जेडएक्सआई 4,52,999, फिगो ड्‍यूराटेक टाइटेनियम 5,01,999 रु. (एक्स शोरूम दिल्ली)।

फोर्ड फिगो डीजल कारों की कीमत- फिगो एलएक्सआई 4,81,999, फिगो ईएक्सआई 5,20,999, फिगो जेडएक्सआई 5,50,999, फिगो ड्‍यूराटेक टाइटेनियम 5,99,999 रु.(एक्स शोरूम दिल्ली)।
WD|
फोर्ड ने फिगो के मॉडल्स बाजार में उतारे हैं। हैचबैक कारों का यह नया अवतार है। फोर्ड ने इस कार में कई फेरबदल किए हैं जो कारप्रेमियों को पसंद आएंगे। कार की शुरुआती कीमत 384,999 रुपए तय की गई है। दमदार इंजन के साथ आकर्षक लुक फोर्ड की यह कारप्रेमियों की पसंद बनेगी।
(चित्र सौजन्य फोर्ड इंडिया डॉट कॉम)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :