Widgets Magazine

क्या लाए हैं आपके लिए नए सप्ताह के चमकते सितारे

Author पं. प्रेमकुमार शर्मा|

 


* साप्ताहिक (14 से 21 मई 2017) 
 
मेष 
 
21 मार्च से 20 अप्रैल
 
भाग्यशाली अंक 9, भाग्यशाली रंग लाल।
 
गृहस्थ जीवन में परस्पर सहयोग व चाहत रहेगी। कार्य व व्यवसाय में सफलता की ओर बढ़ेंगे। निवेश की गई पूंजी बढ़त के साथ प्राप्त होगी। मकान व दुकान खरीदने में विवाद न हो इसलिए कानूनी पहलुओं को ध्यान रखना होगा। सहकर्मियों व अधिकारियों के बर्ताव से मन प्रमुदित रहेगा। धार्मिक साहित्य सुनने की उत्सुकता रहेगी। वाहन व भूमि विवादों की आशंका रहेगी। गाय को हरा चारा व 200 ग्राम गुड़ खिलाएं।
 
वृषभ
 
21 अप्रैल से 20 मई
 
भाग्यशाली अंक 17, भाग्यशाली रंग सफेद। 
 
आपके अच्छे स्वभाव व व्यवहार से घर की खुशियों में इजाफा होगा। बच्चों की सफलता से मन में प्रसन्नता रहेगी। कारोबार में उन्नति की ओर दौड़ेंगे। कहीं न कहीं से धनलाभ होगा। जमीन-जायदाद के विवादों को हल करने की पुरजोर कोशिश हो सकती है। व्यर्थ यात्रा व व्यय से बचना हितकर रहेगा। स्वास्थ्य नर्म होने की आशंका है। खान-पान का ध्यान रखना होगा। गाय को हरा चारा खिलाएं।
मिथुन
 
21 मई से 21 जून
 
भाग्यशाली अंक 9, भाग्यशाली रंग गुलाबी।
 
कार्य व व्यवसाय में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मोटर वाहन व परिवहन के क्षेत्रों में आमदनी बढ़ेगी। जीवनसाथी के पसंद के मुताबिक वस्त्राभूषणों की खरीददारी में रुचि रहेगी। निजी रिश्तों में मधुरता रहेगी। आजीविका के साधनों से उत्तम लाभ रहेगा। पूंजी व स्वास्थ्य को लेकर भाग-दौड़ हो सकती है। लंबी व लाभकारी यात्रा के योग रहेंगे। शैक्षिक व प्रतियोगी सफलता हेतु प्रयासों को तेज करना होगा।
 
कर्क
 
22 जून से 22 जुलाई
 
भाग्यशाली अंक 22, भाग्यशाली आसमानी। 
 
शुभ व मांगलिक कार्यों के आयोजन होंगे। संतान पक्ष के शैक्षिक पहलुओं को चमकाने की चिंताएं हो सकती हैं, जो आगामी समय में हल होंगी। यदि कोई ऋण है तो उसका भुगतान करने में सफल रहेंगे। सेहत उत्तम रहे इसलिए तामसिक आहारों के सेवन से बचें। प्रेम- प्रसंगों में साथी की भावनाओं को समझें, कटु शब्दों के प्रयोग से बचें, यह मनमुटाव की स्थिति दे सकता है।
 
 
 
 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine