समस्या कोई भी हो, तुरंत दूर करेंगे ये 4 चमत्कारी टोटके, जरूर पढ़ें

जीवन में कई तरह की समस्याएं हो सकती हैं जैसे सेहत खराब होना, अशांति होना, धन की कमी,
बिजनेस ठीक से न चलना, कार्य में बाधाएं आना आदि। इस सभी समस्याओं से बचने या इन्हें समाप्त करना चाहते हैं तो जानिए ये आसान से टोटके, जो आपकी हर समस्या को कर देंगे हमेशा के लिए दूर ...


1
पहला उपाय - के लिए
यदि आपका बिजनेस ठीक नहीं चल रहा और आपको लगता है कि उसे किसी की नजर लग गई है, तो ये उपाय आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा।
इसके लिए आपको अमावस्या या शनिवार की सुबह एक नींबू लेना है और उसके चार टुकड़े करना है। इसके बाद थोड़ी सी पीली सरसों, 21 काली मिर्च व 7 लौंग लेकर बिजनेस वाले स्थान पर कहीं भी रख दें। फिर शाम के वक्त इन सभी चीजों को काले कपडे में बांधकर किसी सूखे कुंए में फेंक दें, जिसमें पानी न हो।

हर महीने इस उपाय को करने से व्यापार पर लगी नजर और सभी तरह की बाधा दूर होंगी और आपका व्यापार चलने लगेगा।

2 दूसरा उपाय - मनोकामना पूर्ति के लिए
हल्दी की 7 साबुत गाठें, 7 गुड़ की डली, एक रूपए का सिक्का लें।
इन तीनों चीजों को गुरुवार को पीले कपड़े में बांधकर रेलवे लाईन के पार फेंक आएं। जब आप इसे फेंक रहे हों, तब अपनी उस इच्छा को बोलें जिसकी पूर्ति नहीं हो पा रही या बाधा आ रही हो। ऐसा करने से बिना किसी बाधा के आपकी मनोकामना पूरी हो जाएगी।


3 तीसरा उपाय - जरुरी कार्य से जाते समय करे यह उपाय
घर के किसी भी कार्य के लिए निकलते समय पहले विपरीत दिशा में 4 कदम जाएं, इसके बाद कार्य पर चले जाएं, ऐसा करने से आपका कार्य जरूर बनेगा।


4 चौथा उपाय - घर में सुख-शांति हेतु कुछ आसान से उपाय
परिवार में सुख-शांति और समृद्धि चाहते हैं तो प्रतिदिन प्रथम रोटी के चार बराबर भाग करें और इन चारों भागों को एक-एक कर क्रमश: गाय को, दूसरा काले कुत्ते को, तीसरा कौए को और चौथा चौराहे पर रख दें। ऐसा करने से घर में सुख शांति बनी रहेगी और समृद्धि आएगी।


और भी पढ़ें :