मुझे पता था कि हम ही खिताब जीतेंगे-कर्स्टन

नई दिल्ली| वार्ता|
भारतीय कोच गैरी कर्स्टन ने कहा है कि जब टीम इंडिया ने क्वार्टर फाइनल में गत तीन बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी तभी उन्हें भरोसा हो गया था कि उनकी टीम विश्वकप खिताब जरूर जीतेगी।

कर्स्टन ने कहा कि हालाँकि हमें विश्वकप के किसी मैच में आसान जीत नहीं मिली लेकिन जब हमने गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के 261 के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी, तभी मुझे भरोसा हो गया था कि हम हर मुश्किल हालात से पार पाकर जीत हासिल करने की काबिलियत रखते हैं।

उन्होंने कहा कि हमें फाइनल से एक दिन पहले एहसास हो गया था कि हम जीत जरूर दर्ज करेंगे। हमने इस बारे में बातचीत भी थी कि हम फाइनल मैच जीतने वाले हैं। हमें अपनी काबिलियत पर कोई शक नहीं था।
कर्स्टन ने कहा हमें टूर्नामेंट में हर मैच में जीत के लिए संघर्ष करना पड़ा। हमें आयरलैंड और हॉलैंड से भी कड़ी चुनौती मिली लेकिन हमने हर चुनौती का सफलतापूर्वक सामना किया और इसी से हमें खिताबी जंग जीतने में मदद मिली। हमारी टीम जरूरत पड़ने पर कुछ भी कर सकती है। हरभजन सिंह भी शतक जड़ सकते हैं। जरूरत पड़ने पर ईशांत शर्मा वीवीएस लक्ष्मण के साथ मैच जिताऊ साझेदारी कर सकते हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :