Widgets Magazine

जानिए क्या है पाकिस्तान की हार और फिल्म पीके का कनेक्शन

Last Updated: सोमवार, 5 जून 2017 (16:51 IST)
बर्मिंघम में टीम इंडिया ने  को 124 रनों से करारी शिकस्त दी। पूरे मैच में भारत ने पाकिस्तान की एक भी नहीं चलने दी। पाकिस्तान के गेंदबाज, बल्लेबाज भारत के सामने घुटने टेकते नजर आए। 
 
पाकिस्तान की इस करारी शिकस्त के बाद सोशल मीडिया पर टीम का खूब मजाक बनाया गया। इसमें आमिर खान की फिल्म पीके के  तपस्वी बाबा की भविष्यवाणी को भी शामिल कर लिया गया। 
 
सोशल मीडिया पर बात चल पड़ी कि फिल्म में तपस्वी बाबा अनुष्का को कहते हैं कि सरफराज पाकिस्तानी है और पाकिस्तानी पुरुष मित्र धोखा देते हैं। ऐसे ही पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने पाकिस्तानी प्रशंसकों को धोखा दे दिया।
 
दरअसल, मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स को सरफराज अहमद से काफी उम्मीदें थीं। पाकिस्तानी समाचार चैनलों पर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी कह रहे थे कि सरफराज ही भारतीय टीम के लिए काफी हैं, लेकिन वे सिर्फ 15 रन ही बना सके और पाकिस्तान को एक और करारी हार का सामना करना पड़ा। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine