क्या करीना कपूर खान फिर से प्रेग्नेंट हैं.. जानिए वायरल तस्वीरों का सच..

Last Updated: शुक्रवार, 16 नवंबर 2018 (18:39 IST)
सितंबर महीने में एक चैट शो में करीना कूपर खान ने कहा था कि वह दो साल के बाद दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगी। लेकिन सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ‘करीना कपूर’ की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। दावा किया जा रहा है कि वे एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने करीना की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘के बाद अब खिलजी। coming soon… पेट न हुआ मुगलिया सल्तनत हो गया…


एक ट्वीट में लिखा गया था- ‘ये औरत है कि राफेल बनाने की फैक्टरी। हिम्मत की दाद देती हूँ। नवाबों का वंश जोरदार बढ रहा है तैमूर, औरंजेब, चंगेझ खान, बाबर.. बढ़ाओ आगे’



ऐसे ही फेसबुक पर भी करीना के प्रेंगनेंट होने की खबर फैली हुई है।





वायरल तस्वीरों का सच क्या है?
हमने दोनों तस्वीरों को गूगल पर रिवर्स इमेज सर्च किया। हमने पाया कि दोनों ही तस्वीरें दो साल पहले की हैं जब तैमूर होने वाला था।

तस्वीर जिसमें करीना ने सफेद ड्रेस पहनी है, वह नवंबर 2016 की है, जब वह बांद्रा के महबूब स्टूडियो से बाहर निकल रही थीं। इस पर नवभारत टाइम्स ने एक वीडियो पब्लिश किया था।

करीना कपूर खान फिर से प्रेग्नेंट हैं.. जानिए वायरल तस्वीरों का सच.." width="740" />
दूसरी तस्वीर, जिसमें करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर और दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं, भी नवंबर 2016 की है, जब वह मुंबई के एक रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकल रही थीं। इंडिया टूडे ने इसकी रिपोर्ट छापी थी।

अब, करीना की कुछ ताजा तस्वीरें भी आप देख लीजिए। महीप कपूर ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर आज सुबह ही पोस्ट की है।



दीवाली की तस्वीर भी देख लीजिए..



हमारी पड़ताल में करीना कपूर के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के दावे फर्जी साबित हुए हैं।


और भी पढ़ें :