जेटली की 'गृहमंत्री' ने दिए नौ अंक और बहन ने दस

पुनः संशोधित गुरुवार, 1 फ़रवरी 2018 (19:25 IST)
नई दिल्ली। वित्तमंत्री अरुण जेटली की पत्नी संगीता जेटली ने बजट की तारीफ करते हुए जेटली को दस में से नौ नंबर दिए हैं और कहा है कि वह उन्हें एक नंबर 'मानवीय चूक' के कारण नहीं दे रही हैं। वहीं दूसरी ओर बहन मधु भार्गव ने पूरे दस अंक दिए हैं।

अपने पति द्वारा आज संसद में पेश पांचवें बजट का भाषण सुनने के बाद श्रीमती जेटली ने संसद भवन परिसर में अपनी त्वरित प्रतिक्रिया में यह टिप्पणी की। श्रीमती जेटली के साथ उनका बेटा रोहन जेटली और बहन मधु भार्गव भी जेटली का बजट भाषण सुनने आईं थीं।

श्रीमती जेटली ने कहा, 'मैं श्री जेटली को दस में से नौ नंबर देती हूं। ' यह पूछे जाने पर कि वह सौ प्रतिशत अंक क्यों नहीं दे रही हैं, श्रीमती जेटली ने कहा कि 'मानवीय चूक' भी हो सकती है, इसलिए एक नंबर कम दे रही हूं। उन्होंने कहा कि बजट में हर वर्ग का ख्याल रखा गया है।

इस बात से इंकार करते हुए कि वेतनभोगियों को वित्तमंत्रियों ने कोई राहत नहीं दी है, उन्होंने कहा कि वेतनभोगियों को भत्ते में राहत दी गई है। यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस ने बजट की आलोचना की है, श्रीमती जेटली ने कहा कि उनका काम है आलोचना करना।

जेटली के बेटे ने भी पिता की तारीफ करते हुए कहा कि बजट में दृष्टि है। श्रीमती भार्गव ने भाई को दस में से दस अंक दिए। उन्होंने कहा कि उनके भाई ने अच्छा काम किया है और बजट उम्मीदों के अनुरूप है। यह सबके लिए अच्छा है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :