ढोलक और तबले की ताल पर देता है गालियां, बढ़ते जा रहे है फैंस

खुशबू जैसानी| Last Updated: शनिवार, 19 मई 2018 (12:11 IST)
ये खुद को बताते हैं ब्रिटिश बोर्न पंजाबी एंटरटेनर। .. जी हाँ ढोलक, तबले की ताल पर बेहद घटिया गालियां देने वाले का नाम है 'Rai पनेसर'। Team Lave It mean के नाम से अपनी खुद की ब्रांड चलाते हैं ये जनाब। अरे, ये तो इकलौते भी हैं जो अपने दुश्मनों को गाने डेडिकेट करते हैं, और ख़ास उनके लिए पूरा वीडियो शूट करते हैं। यही नहीं काफी धमाकेदार भांगड़ा भी करते हैं और उसके बाद अंग्रेजी गानों का ऐसा हिंदी वर्जन इन्होंने तैयार किया है कि 'कान से खून आ जाए' या फिर 'बेहद भा जाए' ये आपकी चॉइस के ऊपर है। यही नहीं इनके दोस्त भी कोई कम नहीं हैं, जो भरपूर मजे और मस्ती के साथ इनका साथ देते हैं। 
>  
 
बहुत से लोग तो कमेंट में ये भी बोल चुके हैं कि 'ये इंसान पागल है' या फिर 'आपको दवाइयों की ज़रूरत है'। और दूसरी तरफ बहुत सी लड़कियां इन पर फ़िदा भी हैं और इनके पेज पर ही ILOVEYOU  बोल देती हैं। तालियां तो कमेंट बॉक्स में तब बजती हैं, जब ये बिना कोई गाना गाए सिर्फ ढोल बजाते हैं, यक़ीनन कोई गहरी नींद से उठकर नाचने लग जाए। वैसे इनके वीडियो अगर आपने अपने माँ -बाप के सामने देख लिए तो उनको भी ज़्यादा समय नहीं लगेगा आपको पागल घोषित करने में।
 
इनके बहुत से गाने ऐसे भी हैं जिसमें ये गालियों के साथ कोई अच्छा मैसेज भी फैंस को दे जाते हैं। अपने दिल की दास्ताँ वे इन गानों के जरिए सबको सुनाते हैं। वहीं दूसरी तरफ जब आप इनका पेज विजिट करेंगे तो कवर फोटो देखकर हंस पड़ेंगे। भाई बड़े ही फनी लुक में उस फोटो में भी चमाट मार रहे हैं। यही नहीं एनिमेटेड कार्टून वीडियो के साथ खिलवाड़ कर लोगों को खूब हंसाने में तो ये नंबर वन हैं।>
 
 
2015 से इन्होंने अपने दोस्तों के साथ ये कारनामा चालू किया है, वो अब रूकने का नाम नहीं ले रहा है। और तो और सारे वीडियो का लेवल हर बार कुछ अलग होता है। वैसे है तो ये एंटरटेनमेंट का शानदार कॉम्बो पैक। भांगड़ा, कॉमेडी, म्यूजिक, फन और भी बहुत कुछ वो भी एक ही जगह पर.. वाह भाई वाह!!!
 


और भी पढ़ें :