हिना खान क्यों नहीं जीत पाईं बिग बॉस 11?

के फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि वे बिग बॉस सीजन 11 का खिताब क्यों नहीं जीत पाईं। अंतिम मुकाबले में बाजी शिल्पा शिंदे के हाथ लगी।

यहां ध्यान रखने वाली बात यह है कि हिना ने कुछ ऐसे कमेंट्स कर दिए थे जिस पर मीडिया ने कहा कि हिना अपनी प्रतिष्ठा को धूमिल कर रही है। मीडिया और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ माहौल पैदा हो गया और यहां पर एक अच्छे पीआर की जरूरत महसूस की गई।

इस बारे में जब पीआर गुरु डेल भगवागर से पूछा गया जो कि हिना के पक्ष में तब खड़े थे जब पूरा मीडिया और टेलीविजन इंडस्ट्री के लोग भी हिना के खिलाफ बोल रहे थे।
डेल ने कहा 'हिना दबंग, स्टाइलिश, बेस्ट ड्रेस्ड थीं। शब्दों को बोलने में चालाकी नहीं करती थी। कई बार कमजोर पड़ने के बावजूद उन्होंने शानदार तरीके से वापसी की। किसी भी कंटेंस्टेंट ने वो क्लास और ड्रामेटिक वैल्यू शो को नहीं दिया जो हिना ने दिया था।'

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए डेल कहते हैं 'जब मीडिया और ट्विटर के जरिये उन पर हमला हुआ तो मैंने हिना के लिए बहुत बुरा महसूस किया। सारी पीआर की जिम्मेदारी उसके कंधों पर ही आ गई थी। यह किसी भी सेलिब्रिटी के लिए अच्छी परिस्थिति नहीं कही जा सकती। उन्होंने लहर तो पैदा की, लेकिन उस पर सवार नहीं हो पाईं।'

इससे समझ आता है कि हिना को एक अच्छे पीआर की जरूरत थी। एक बार उनकी नकारात्मक छवि बनी तो वे बाहर नहीं ‍निकल पाईं और इस बात ने उन्हें खिताब से दूर रखा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :