इन दों कंटेस्टेंट्स में बंटेगी विकास गुप्ता की प्राइज़ मनी


की खबरें शो के बाद भी बरकरार हैं। कभी कंटेस्टेंट्स के बयान, तो कभी शो के बाद उनके प्लान। शिल्पा शिंदे ने शो की विनर ट्रॉफी जीत कर 44 लाख रुपए अपने नाम किए हैं। हिना खान फर्स्ट रनर-अप रही हैं और सेकंड रनर-अप विकास गुप्ता रहे हैं, जिन्हें 6 लाख रुपए की प्राइज़ मनी मिली है। विकास ने इस प्राइज़ मनी को किसी और को देने का फैसला लिया है।

विकास गुप्ता की बिग बॉस में जर्नी वाकई शानदार रही है। माना कि शुरुआत में वे बहुत टुट गए थे जिसकी वजह से उन्होंने घर से भागने का कदम भी उठाया। लेकिन इसके बाद इन्होंने घर में जो नई शुरुआत कर अपनी जर्नी आगे बढ़ाई है वो काबिलेतारीफ है। विकास ने अपने कई लोगों का दिल जीता और हिना खान और शिल्पा शिंदे जैसे कंटेस्टेंट्स के बराबर पहुंच कर दिखाया।



विकास असल ज़िंदगी में भी इतने ही साफ दिल हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वे अपनी प्राइज़ मनी खुद के पास नहीं रखेंगे, इसे वे किसी और को देंगे। इस सवाल पर कि यह प्राइज़ मनी वे किसे देंगे विकास ने बताया कि वे बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट्स और ज्योति कुमारी को अपनी प्राइज़ मनी बांट देंगे। विकास ने कहा हां, मैं उन्हें 3-3 लाख रुपए दूंगा। ज्योति उस समय मेरे साथ रहीं, जब सभी घरवाले मेरे खिलाफ थे। ज्योति ने सबसे लड़ते हुए कहा था कि कोई भी एक शब्द भी मेरे विकास भाई के खिलाफ नहीं कहेगा। मुझे 20 साल की एक लड़की से बहुत हिम्मत मिली, जो बिहार के एक छोटे से शहर से है। इसके बाद मुझे घर में रहने की हिम्मत आई थी। अर्शी ने भी घर में मेरा बहुत साथ दिया। उन्होंने शो से ज़्यादा मेरे लिए दोस्त के रूप में बहुत ध्यान रखा।

विकास के इस प्यारे डिसीज़न ने एक बार फिर उनके फैंस का दिल जीत लिया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :