इंदौर ऑडिशन के साथ हुआ "टैलेंट के बाप" का आगाज

पुनः संशोधित गुरुवार, 19 जनवरी 2017 (14:47 IST)
Widgets Magazine
इंदौर। डांसिंग, सिंगिंग, एक्टिंग के सबसे अलग और सबसे बड़े रियलिटी शो "टैलेंट के बाप" का के क्रिएटिव विज़न फिल्म स्टूडियो यूएसए में मालवा के सैकड़ों प्रतिभाओं के बीच आगाज हुआ। आयोजक विनायक ए. जैन लुनिया ने बताया संगीत मार्तण्ड पद्मविभूषण पंडित जसराज एवं लीजेंड तबला प्लेयर पंडित स्वप्न चौधरी के शुभाशीर्वाद से इस रियलिटी शो "टैलेंट के बाप" का आयोजन हुआ। 
 
श्री लुनिया के अनुसार ऑडिशन में भाग लेने आईं प्रतिभाओं को दे उन्हें हैरानी है कि मालवा की धरा पर उम्मीद से ज्यादा कला का वास है। आयोजक शुभ सोनी ने बताया की इंदौर से टैलेंट के बाप का शुभारम्भ कर 3 माह में 16 राज्यों के 52 शहरो से टैलेंट के धुरंधरो को चुन- चुन कर देश के सामने रियल टैलेंट को परोसा जाएगा।  


 
इंदौर ऑडिशन में ज्यूरी संगीत मार्तण्ड पद्ममविभूषण पंडित जसराज के मेवाती घराना से पंडित दिलीप मुंगी, फिल्म निर्देशक - निर्माता अमिताभ सिंह चौहान एवं माइकल पॉल थे, तो वहीँ मास्टरशेफ मंच के हैप्पी सिंह और यश चतुर्वेदी, उज्जैन प्रज्ञा कला मंच से श्रीमती विनीता कासलीवाल एवं जैन मीडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन कासलीवाल विशेष रूप मौजूद थे। 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine