विनर शिल्पा शिंदे का बिग बॉस में सफर

टीवी के सबसे विवादास्पद शो बिग बॉस के सीज़न 11 का फिनाले आखिरकार हो ही गया। इस फिनाले में कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने ट्रॉफी जीत कर लाखों लोगों का दिल जीत लिया। बिग बॉस में अपने जर्नी को बखूबी निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने विनर ट्रॉफी जीतने के अलावा 44 लाख की पुरस्कार राशि भी जीती। ट्रॉफी लेते वक्त उनके साथ उनकी मां भी साथ थी और यह पल शिल्पा के लिए यादगार बन गया।



फिनाले की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें से एक में शिल्पा की मां उन्हें किस कर रही हैं और शिल्पा की आंखें नम हैं। शिल्पा ने अपनी जीत के बारे में बात करते हुए बताया मैं बहुत खुश हूं कि मेरे दर्शकों ने मुझे इतना प्यार किया। बिग बॉस की जर्नी में ऐसा कई बार हुई जब मैंने सोचा कि सब कुछ खत्म हो गया है। लेकिन मेरे दर्शकों ने मेरा साथ दिया और आज ट्रॉफी मेरे हाथ में है।



टॉप 4 में उनके साथ हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा जैसे तगड़े कंटेस्टेंट थे। बिग बॉस में पहले ही दिन लड़ाई से अपनी शुरुआत करने वाली शिल्पा ने हर दम अपने कंटेस्टेंट दोस्तों का खयाल रखा है।

शिल्पा ने कई बार गलत बातें कहकर लोगों और घरवालों का दिल भी तोड़ा, लेकिन हमेशा सभी को अपने साथ लेकर चलना पसंद किया। घर में सबसे ज़्यादा उनकी खासियत थी स्वादिष्ट खाना बनाना। उन्होंने घर में खाने को लेकर हर किसी की डिमांड पूरी की। आकाश और अर्शी की मां बनी रहीं।

उनके जीतने से सिर्फ उनके फैंस ही नहीं, उनका परिवार और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रोमित राज भी बहुत खुश हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :