'तारक मेहता...' को मिला डॉ. हाथी का रिप्लेसमेंट

कुछ दिनों पहले ही शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हाथी का किरदार अदा करने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का निधन हुआ। इससे शो और टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार दुखी हुए। साथ ही शो की टीआरपी पर भी असर होगा क्योंकि डॉ. हाथी के किरदार की पॉपुलेरिटी बहुत थी।

मेकर्स अब डॉ. हाथी के रिप्लेसमेंट को ढुंढने की कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स चाहते हैं कि उनका किरदार हमेशा ज़िंदा रहे। इसके लिए खोज जारी थी और लगता है अब यह पूरी हुई। खबरों की मानें तो शो 'तारक मेहता...' को नए डॉ. हाथी मिल गए हैं।

पहले खबर थी कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी खुद डॉ. हाथी का किरदार निभाकर उनका किरदार ज़िंदा रखेंगे। हालांकि वे नए कलाकार की भी तलाश में थे। ऐसे में अब उन्हें नया डॉ हाथी मिल गया है और असित मोदी को भी थोड़ी शांति मिली। हलांकि उन्होंने कुछ समय पहले ही कहा था कि जैसे ही मेकर्स को डॉ. हाथी के रोल के लिए नया चेहरा मिलेगा वे इसकी घोषणा जरूर करेंगे।

अब हो सकता है कि शो के डॉ हाथी के लिए एक्टर निर्मल सोनी को चुना जा सकता है। इसकी घोषणा अभी हुई नहीं है। दरअसल शो में कवि कुमार दूसरे डॉ हाथी थे। इसके पहले यह किरदार निर्मल सोनी ही निभाते थे। अब जब सभी कवि कुमार को मिस कर रहे हैं तो निर्मल सोनी का भी कहना है कि वे उनके किरदार को ज़िंदा रखना चाहते हैं और यह किरदार निभाना चाहते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :