सलमान के सवाल पर अनिल कपूर ने 'दस का दम' के सेट पर मांगी माफी

का धमाकेदार टीवी शो 'दस का दम' अपने तीसरे सीज़न के साथ छोटे परदे पर टेलीकास्ट हो रहा है। फैंस लंबे समय से इसका इंतज़ार कर रहे थे। शो के आने से फैंस बहुत खुश हैं। इसके अलावा शानदार बात यह है कि सलमान के शो के सेट पर सलमान की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'रेस 3' की टीम प्रमोशन के लिए आई।

हाल ही में शो 'दस का दम' में की टीम यानी अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम पहुंचे और सभी ने सलमान भाई के साथ बहुत मस्ती की। साथ ही यहां कुछ इमोशनल बातें भी हुईं। शो में सवाल जवाब के दौरान सलमान ने एक ऐसा सवाल किया कि भावुक हो गए और उन्होंने नेशनल टेलीविज़न पर सभी के सामने अपनी मां से माफी मांगी।

सलमान ने शो के दौरान सवाल किया कि कितने प्रतिशत लोग दिन में कम से कम एक बार अपनी मां को फोन करते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए अनिल भावुक हो गए। उन्होंने बताया कि वे अपने बिज़ी शेड्युल के कारण वे अपनी मां को रोज़ फोन नहीं कर पाते। उन्होंने बताया कि वे अपनी मां के साथ समय बिताना बहुत पसंद करते हैं। इसके बाद अनिल ने टेलीविज़न पर सभी के सामने अपनी मां से माफी भी मांगी और आगे सब कुछ ठीक करने का वादा किया।

इसके अलावा सलमान ने एक और सवाल किया कि कितने प्रतिशत भारतीय अपने जीवनसाथी को किसी और नाम से बुलाते हैं? इस पर अनिल कपूर ने मज़ेदार जवाब दिया। उन्होंने बताया कि वे कभी-कभी अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर बुलाते हैं। इस जवाब ने वहां का माहौल मज़ाकिया बना दिया। अनिल ने कहा कि उन्होंने माधुरी के साथ इतना ज्यादा काम किया है कि वह गल्ती से ऐसा कर देते हैं। हालांकि उनकी पत्नी इस बात से कभी नाराज़ नहीं हुईं क्योंकि वह उनकी वर्कलाइफ को समझती हैं और हमेशा उन्हें सपोर्ट करती आई हैं।


और भी पढ़ें :