'नागिन 3' को लगने वाली है 'नज़र', शुरू होने जा रहा है नया सुपरनेचुरल शो

टीवी पर आजकल टीआरपी की रेस लगातार लगी हुई है। का काम हर जगह छा रहा है। 'नागिन 3' और 'कयामत की रात' शो नम्बर एक पर चल रहे हैं। ऐसे में बाकि सभी शो अपनी कहानी में ट्विस्ट लाकर उसे नया बनाने और टीआरपी बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

अब इसी फेहरिस्त में एक और शो आ गया है। जल्द ही एक सुपरनेचुरल सीरियल 'नजर' आने वाला है। बड़े लेवल पर आने वाले इस सीरियल 'नजर' में पहले खबर थी कि कई बड़े कलाकार भी इसका हिस्सा होने वाली हैं। शो का पहला टीजर रिलीज हो गया है इसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है।

टीजर में शो की कहानी डायन पर आधारित है। हालांकि इसमें लीड का चेहरा सामने नहीं आया है। खबरों के मुताबिक शो में एक्ट्रेस मोनालिसा हो सकती हैं। इसके अलावा खबर यह भी है कि एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन भी इस शो में हो सकती हैं। अभी किसी भी बात का खुलासा नहीं हुआ है। अब शो अगर डायन पर ही बन रहा है तो इसका पूरा तरीका वैसा ही होना चाहिए। शो के मेकर्स का मानना है कि फिल्म 'डायन' में कल्की ने लीड रोल निभाया था। ऐसे में शो की शुरुआत उन्हीं से हो तो यह शानदार होगा।

मेकर्स ने कल्कि को इस किरदार के लिए संपर्क किया है। यह एक कैमियो रोल ही होगा। हालांकि अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। इनके अलावा स्मिता बंसल, नियति फतनानी और हर्ष राजपूत के नाम बाकी कास्ट के तौर पर सामने आए हैं। शो 'नजर' 30 जुलाई से प्रसारित होगा। अब ये शो बाकी शो को हराता है या खुद पीछे रह जाता है यह तो बाद में ही पता चलेगा।


और भी पढ़ें :