Widgets Magazine

नागिन 3 प्रोमो: नाग की मौत का बदला लेने आई 3 नागिनें


दर्शकों का फेवरेट टीवी शो 'नागिन 3' का पहला प्रोमो रिलीज़ हो चुकी है। एकता कपूर के शो का इंतज़ार लंबे समय से फैंस को था। फिल्म का पोस्टर आने के बाद ही से दर्शक बेसब्री से अपने पसंदीदा शो के लिए उत्सुक हो गए थे। हाल ही में मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज़ कर दिया है।

'नागिन 3' में करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी लीड रोल में हैं। ये दोनों ही नागिने एक है लेकिन इस बार उनके कई रूप हैं। नागिंस के लुक शानदार हैं और इस बार नाग रजत तोकास को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके पहले भी के छोटा सा प्रोमो सामने आया था जिसमें नागिन का भयानक रुप दिखाया गया था। वो अपना बदला लेने के लिए आई है।

इस बार की कहानी पिछली बार की कहानी को आगे बढ़ा रही है। मेकर्स ने इसका प्रोमो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें एक सांप का जोड़ा प्यार कर रहा होता है लेकिन अचानक कुछ लोग आकर उन्हें अलग कर देते हैं। प्रोमो के मुताबिक इस बार शो में सारी हदें पार होंगी। लेकिन नागिन बदला लेने दोबारा आएगी और वो भी अलग-अलग अवतारों में।


नागिन के रुप में करिश्मा तन्ना शानदार लग रही हैं। उनकी नागराज रजत तोकास के साथ ऑन-स्क्रीन कैमिस्ट्री भी देखने लायक है। नागिन के दुसरे रुप में अनिता हसनंदानी भी बेहतरीन ही हैं लेकिन इस प्रोमो में उनका ज़्यादा भाग देखने को नहीं मिला। उम्मीद है अगले प्रोमो में उनका अवतार भी देखने मिलेगा। खबर के मुताबिक इस शो में तीसरी नागिन सुरभी ज्योति भी हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :