करण पटेल और अंकिता भार्गव के घर से लौटी खुशियां, हुई ऐसी घटना


कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्टर ने यह खुलासा किया था कि उनकी पत्नी हैं। और करण पटेल ने यह खुशखबरी सभी के साथ शेयर की। इससे टीवी इंडस्ट्री और करण-अंकिता के फ्रेंड्स बहुत खुश थे।

अब खबर आई है कि करण के घर यह खुशियां सिर्फ कुछ ही लम्हों की थी। अंकिता भार्गव को अब बेबी नहीं होगा और इससे सभी बहुत दुखी हैं। अंकिता को हो गया है। इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

2015 में दोनों ने शादी की थी और 2018 की शुरुआत में अंकिता प्रेगनेंट हुईं। सभी घर में पहले बच्चे के आने के इंतज़ार में थे और बहुत उत्साहित थे। ऐसे में गर्भपात की खबर से परिवार में दुख का माहौल है। यह मिसकैरेज अंकिता को चार महीने की गर्भवती होने के बाद हुआ। इसकी जानकारी अंकिता के एक्टर पिता अभय भार्गव ने दी है।


वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही 'जी गोल्ड अवॉर्ड' फंक्शन में अंकिता और करण शामिल हुए थे। उसके बाद ही अंकिता को मिसकैरेज हुआ। इस बात का दुख सभी को है। उम्मीद है करण-अंकिता और उनका परिवार इस दुख से जल्द ही बाहर निकल जाए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :