कपिल शर्मा की सफलता से जलने वाले उड़ा रहे हैं अफवाह

सोनी टीवी और कपिल शर्मा दोनों ने पुष्टि कर दी है कि वे ब्रेक ले रहे हैं और जल्द ही नए तथा पावरफुल सीज़न के साथ वापस आने वाले हैं, लेकिन अब भी अफवाहों का दौर खत्म नहीं हुआ है। कपिल को लेकर अब भी लोगों का कहना यही है कि उनसे स्टारडम सम्भल नहीं रहा है और वे बीमारी के बहाने शो को निरस्त किए जा रहे हैं।

कपिल शर्मा ने इस बारे में अब चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यहां बहुत ज़्यादा नेगेटिविटी है। आमतौर पर मीडिया से बात करने से बचता हुं इसी वजह से लोग मेरे बारे में गलत बातें फैलाते रहते हैं क्योंकि मैं रीएक्ट नहीं करता। मैं पिछले 10 सालों से इस इंडस्ट्री में हुं। मैंने कॉमेडी सर्कस के 6 सीज़न जीते है, तो मैं अचानक मेरे स्टारडम का गलत फायदा क्यों उठाऊंगा? मैं आज जो कुछ भी हूं वह मेरी कड़ी मेहनत के कारण हूं। क्या मैं बेवकुफ हूं जो 5 शूट्स कैंसल करके सुपरस्टार्स को इंतजार करवाऊंगा? मेरे साथ काम करने वाले लोगों से पुछिए कि क्या मैंने ऐसा कभी किया है? कुछ लोग दूसरों के सुख से खुश नहीं होते हैं इस वजह से इस तरह की अफवाह उड़ाने लगते हैं। जो लोग कह रहे हैं कि मैं अपना स्टारडम संभाल नहीं पा रहा हूं वे लोग मेरी सफलता नहीं देख सकते हैं।
इस करारे जवाब के बाद शायद अब लोग चुप हो जाए। कपिल को वाकई कई अफवाहों का सामना करना पड़ा है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :