जेनिफर विंगेट का 'बेपनाह' फिल्म 'कटी पतंग' से प्रेरित!

टेलीविज़न पर जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि इसके पहले वे बॉलीवुड में भी किस्मत आज़मा चुकी हैं। हालांकि यहां उनका छोटा सफर अच्छा नहीं रहा, लेकिन इसके बाद उन्होंने टीवी पर अच्छी शुरुआत की। उन्होंने अकेले हम अकेले तुम और कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है। इसके बाद वे कसौटी जिंदगी की, कहीं तो होगा और दिल मिल गए जैसे टीवी शोज़ में नज़र आईं।

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में दोबारा 2015 में कदम रखा। उन्होंने कुणाल कोहली की 'फिर से' की, लेकिन कॉपीराइट इशु की वजह से फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई थी। अब इस वर्ष की शुरुआत में फिल्म डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ कर दी गई है।

जेनिफर फिलहाल पर अपने शो पर फोकस कर रही हैं। कहा जाता है कि यह शो राजेश खन्ना की फिल्म कटी पतंग से प्रेरित है। इस बारे में जेनिफर ने बताया कि ऐसा नहीं है। वे अफवाहें पता नहीं कहां से शुरू हुईं लेकिन मुझे इसके बारे में कुछ नहीं कहना है क्योंकि यह सच नहीं है।

इसके पहले वे शो 'बेहद' में काम कर चुकी हैं, जिसमें उनका नेगेटिव किरदार था। इस नए शो में उनका किरदार पॉज़िटिव है। इस बदलाव पर उन्होंने कहा एक्टर के तौर पर मुझे अलग-अलग किरदारों को निभाने का मौका मिल रहा है। मैं अपने पुराने शो और किरदार को निभाने को ध्यान में रखते हुए इस नए शो के लिए वाकई उत्साहित हूं।

जेनिफर ने आगे बताया कि मुझे ये पॉज़िटिव या नेगेटिव शब्द पसंद नहीं हैं क्योंकि मुझे लगता है कि हर व्यक्ति के अंदर अच्छाई और बुराई होती है। हम इंसानों के उन्हीं रूपों को टेलीविज़न के माध्यम से दर्शाते हैं। मुझे अलग-अलग किरदार निभाना पसंद है और जोया का कैरेक्टर मेरे अब तक निभाए हुए कैरेक्टर्स में सबसे अलग है। इसलिए मैंने इसे चुना।


और भी पढ़ें :