Widgets Magazine

संस्कारी बहू हिना खान अब बनेंगी विलेन, 'कसौटी जिंदगी की' से होगा कमबैक

टेलीविजन की फेवरेट बहु '11' के बाद से एक्टिंग की दुनिया से गायब हैं। टीवी से ब्रेक लेकर वे अपने मंगेतर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही थी। अब हिना खान दोबारा टीवी पर वापसी करने का प्लान कर रही हैं।

एकता कपूर का आने वाला शो 'कसौटी जिंदगी की' का रीमेक चर्चा में है। शो की कास्ट तय हो रही है और कई कलाकार अलग-अलग रोल के लिए चर्चा में हैं। हिना खान इस सीरियल में कमोलिका का किरदार निभाने के लिए अप्रोच की गई हैं। हो सकता है फैंस उन्हें कमोलिका के नेगेटिव किरदार में देखें।

इसके पहले हिना खान ने कई वर्षों तक शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' किया है। इसमें उन्होंने एक संस्कारी बहू, मां, बेटी, पत्नी का किरदार निभाया था। 'बिग बॉस' के बाद से हिना खान ने अपनी अलग इमेज बना ली है, इसलिए शो 'कसौटी ज़िंदगी की' में इस मेजर नेगेटिव किरदार के लिए हिना खान मेकर्स को परफेक्ट लग रही हैं।

हालांकि इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं हुआ है। बाकी की कास्ट में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीस निभा रही हैं। अनुराग के किरदार के लिए कलाकार का तय होना बाकी है। यह शो 10 सितंबर से शुरू होने वाला है। सीरियल का पहला प्रोमो भी आ चुका है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :