क्या हिना खान से डरते हैं बिग बॉस 11 के सारे प्रतियोगी?

इस सप्ताह को छोड़ कर सारे घर वाले नॉमिनेट हो गए। वजह? हिना को छोड़ सभी ने नॉमिनेशन की प्लानिंग की, इससे बिग बॉस को गुस्सा आना स्वाभाविक था। उन्होंने सभी को नॉमिनेट कर चौंका दिया।

आखिर हिना ने क्यों नहीं की प्लानिंग? हिना के पास घर का कोई भी सदस्य इस बात को लेकर नहीं गया कि उन्हें किसे नॉमिनेट करना है। शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी, अर्शी खान, पुनीश शर्मा, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा आपस में योजना बनाते हुए नजर आए कि किसे बलि का बकरा बनाना है, लेकिन वे हिना के पास नहीं गए।

हिना के मिजाज और व्यक्तित्व से सभी भय खाते हैं। सभी यह जानते हैं कि हिना बेहद लोकप्रिय हैं और बिग बॉस सीजन 11 को जीतने की सबसे बड़ी दावेदारों में से एक हैं। हिना अपने मन की बात कहती हैं और उस पर अडिग रहती हैं। वे किसी भी अन्याय के खिलाफ चुप नहीं रहती और नियम अनुसार काम करना पसंद करती हैं।

हिना के इसी अंदाज के कारण उनके पास कोई नहीं गया क्योंकि उन्हें मालूम था कि हिना को प्रभावित करना आसान नहीं है। वे जिसे चाहेंगी नॉमिनेट करेंगी, लिहाजा सभी घर वालों ने यह फैसला किया था कि वे हिना को नॉमिनेट करेंगे। उन्होंने हांगकांग कह कर हिना के बारे में बात की।

आकाश को क्रैब, विकास को भेजा फ्राय, अर्शी को नागिन, प्रियांक को मसल्स कह कर पुकारा। बिग बॉस ने सभी को बैठाकर वो फुटेज दिखा दिए जिसमें वे नॉमिनेशन करते नजर आ रहे हैं। इससे सभी खिसियाते हुए नजर आए, लेकिन हिना खुश हो गईं कि उन्होंने यह हरकत नहीं की।

हिना को गड्ढे में गिराने की कोशिश में सभी गड्ढे में गिर गए।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :