एकता कपूर की बड़ी प्लानिंग, पुरानी कास्ट के साथ मिलकल बना रही 'कहानी घर घर की' सीरियल का सीक्वेल

कुछ दिनों पहले ही ने ट्वीट कर बताया था वे जल्द ही टीवी पर अपना लोकप्रिय शो दोबारा छोटे परदे पर लेकर आने वाली हैं। हालांकि अभी वे एक से एक शो बना रही हैं जिसमें 'नागिन 3' भी शामिल हैं, लेकिन अपने पुराने सीरियल्स के सीक्वेल को लेकर अब वे बिल्कुल पक्की हैं।

जब से एकता ने यह ट्वीट किया था तभी से लोग अंदाज़ा लगाने लगे थे कि आखिर कौनसा शो वापस आने वाला है। इस लिस्ट में 'कहानी घर घर की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शामिल थे। खबर के मुताबिक शो 'कहानी घर घर की' दोबारा बनने वाला है। यह सीरियल करीब आठ वर्षों तक चला था।

शो के मेकर्स इसके लिए तैयारी शुरू कर चुके हैं। सूत्रों की मानी जाए तो इसमें लीड कास्ट भी तय हो गई है। शो में पहले साक्षी तंवर लीड रोल में थीं जिन्होंने पार्वती अग्रवाल नाम का किरदार निभाया था। अब इस सीक्वेल में भी वे ही लीड के तौर पर नज़र आने वाली हैं। हालांकि इसमें कई नए किरदार और कास्ट शामिल होगी। साथ ही शो जहां खत्म हुआ था वहीं से कहानी शुरू होगी। दिलचस्प बात यह है कि इसमें साक्षी तंवर सूत्रधार भी होंगी।

एकता कपूर टीवी और फिल्मों के साथ ही डिजिटल मार्केट में भी पानी पहचान बना चुकी हैं। उनका चैनल ऑल्ट बालाजी द्वारा बनाए कार्यक्रम लोगों को पसंद आ रहे हैं। अब देखना होगा कि एकता शो को टीवी पर लेकर आती हैं या अपने डिजिटल चैनल ऑल्ट बालाजी पर। खबर यह भी है कि एकता कपूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' का भी सीक्वेल लेकर आएंगी।


और भी पढ़ें :