नए कंसेप्ट के साथ दिखाई देगा सलमान खान का 'दस का दम 3'


फिल्मों में तो अपना जादू दिखा ही रहे हैं, इसके बाद अब वे जल्द ही टीवी पर भी वापसी करने वाले हैं। 'बिग बॉस 11' के बाद से ही फैंस उनका टेलीविज़न पर वापसी का इंतज़ार कर रहे थे। अब जल्द ही उन्हें शो 'दस का दम 3' में देखा जाएगा।

शो 'दस का दम 3' का पोस्टर और टीज़र भी जारी हो चुका था। सोनी एंटरटेन्मेंट टेलीविजन पर आने वाले शो 'दस का दम' को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। इसका आखिरी सीज़न नौ वर्ष पहले प्रसारित हुआ था। इसलिए इस शो और सलमान की होस्टिंग दोनों के लिए ही लोग उत्साहित हैं। खबर है कि अब शो के द्वारा एक कैंपेन चलाया जा रहा है जिसका नाम है 'जिसे जिंदगी सिखाए उसे कौन हराए'।

इस कैंपेन का काम होगा हर एक कंटेंस्टेंट को उसकी ऑब्ज़रवेशन स्किल्स के हिसाब से टेस्ट किया जाएगा और पता किया जाएगा कि भारतीय अपनी रियल लाइफ में क्या सोचते और करते हैं। इनकी एड फिल्म्स बनाई जाएंगी जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे। यह कंसेप्ट वाकई काफी नया है और इसका श्रेय जाता है नितेश तिवारी को। नितेश तिवारी 'दंगल' और 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए भी क्रिएटिव कैंपेन बना चुके हैं।

नितेश तिवारी का साथ दे रहे हैं निखिल मल्होत्रा जो इस कैपेंन के को-राइटर हैं। उन्होंने बताया कि इस कंसेप्ट का ख्याल यह सोचकर आया कि लोग अपने अनुभवों से सीखते हैं और कई स्थितियों में अन्य लोगों का बिहेवियर पैटर्न फॉलो करते हैं। यही रियल लाइफ के अनुभव उनका ओपिनियन बन जाते हैं। ऐसे में लोगों को उनकी ऑब्ज़रवेशन स्किल्स के हिसाब से टेस्ट कर यह पता किया जाएगा कि कैसे लोग अपने अनुभवों से अपना नेचर बनाते हैं।

यह वाकई मज़ेदार होने वाला है। साथ ही सलमान खान को दोबारा इस शो में देखना फैंस के लिए खुशखबरी है। यह कैंपेन जल्द ही शुरू होगा।


और भी पढ़ें :