कॉमेडी किंग कपिल के साथ नज़र आ सकती हैं भारती सिंह


कॉमेडी क्वीन लंबे समय से छोटे परदे से गायब हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने दोस्त और बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया से शादी की और शादीशुदा ज़िंदगी का लुत्फ उठा रही हैं। हालांकि यह ब्रेक जल्द ही खत्म होने वाला है। वे अपने पति के साथ एक प्रोजेक्ट में प्रोड्युसर के तौर पर आने वाली हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा भी जल्द ही अपने नए शो के साथ छोटे परदे पर आने वाले हैं। ऐसे में उम्मीद थी कि भारती सिंह भी उनके साथ शो में नज़र आएंगी। इसका जवाब भारती ने दिया कि कपिल भाई के टेलीविजन पर वापस आने की मुझे बहुत खुशी है। हम सब बहुत उदास थे जब शो बंद हो गया था। किसी को बहुत समय तक दर्शकों से दूर नहीं रहना चाहिए। लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं उनके शो में शामिल हो रही हूं। मैं शो का हिस्सा होंगी अगर ज़रुरत हुई तो। वरना यह एक गेम शो है और कपिल भाई को लगता है कि वह शो में मुझे ठीक से उपयोग नहीं कर पाएंगे।

फिलहाल कपिल शर्मा और का झगड़ा भी चल रहा है। दोनों ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसके बारे में बात करते हुए भारती ने बताया कि मुझे एक कॉल आया कि उन दोनों के बीच ट्विटर पर यह सब हुआ। मैं ज़्यादातर यूट्यूब और इंस्टाग्राम फॉलो करती हूं और ट्विटर पर कम रहती हूं। मेरे पास उन दोनों के बीच जो हो रहा है उस पर बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। मुझे सच नहीं पता है।


जो भी हो भारती सिंह और कपिल शर्मा के फैंस उन्हें एकसाथ देखने के लिए
जरूर
उत्सुक होंगे। शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा 25 मार्च से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।


और भी पढ़ें :