अंकिता के बर्थडे पर पति करण की रोमांटिक बातें

 
टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी आज बहुत खुश हैं। मौका है उनकी वाइफ और फेमस टीवी एक्ट्रेस के का। जी हां, सभी की फेवरेट अंकिता भार्गव का 17 अगस्त को जन्मदिन है। इस मौके पर करण पटेल ने अपनी खुशी जाहिर की है। 
 
करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वाइफ के लिए एक खास पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अंकिता को जन्मदिन की बधाई भी दी और प्यार का इज़हार भी किया है। अंकिता और करण की अरेंज मैरिज है। अंकिता दरअसल करण के रील लाइफ ससुर अभय भार्गव की बेटी हैं। इन्होंने 'एक नई पहचान', 'सजदा तेरे प्यार में', 'देखा एक ख्वाब', 'जीवनसाथी' और 'ये प्यार ना होगा कम' जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। 
 
करण ने अंकिता और उनका एक क्युट पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा कि तुम मेरी मुस्कुराहट का कारण है.. तुम्हें ढूंढने में मुझे थोड़ा वक्त लगा, लेकिन अब जब मैंने तुम्हें पाया है, तो मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा और मुझे यकीन है कि तुम यह पहले से ही जानती हो.. हैप्पी बर्थडे जान.. शब्दों से परे मैं तुम्हें प्यार करता हूं.. 
 
 
वहीं अंकिता ने भी खुद को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विश किया है। उन्होंने कहा कि उनक जन्मदिन उनके लिए बहुत खास दिन है और वे इसे अपने पति के साथ बेहतरीन बनाना चाहती हैं। इस पोस्ट में अंकिता ने यह भी जिक्र किया कि उनके बुरे पलों में भी दोनों एक-दूसरे के साथ डटकर खड़े रहे। फैंस जांते हैं कि अंकिता और करण पैरेंट्स बनने वाले थी लेकिन कुछ समय पहले ही अंकिता को मिसकैरेज हो गया। 
 
हालांकि दोनों इस दुख से बाहर निकल चुके हैं। अंकिता के जन्मदिन पर उनकी खास दोस्त और 'ये है मोहब्बतें' में करण की को-स्टार अनिता हसनंदानी ने भी विश किया। 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :