नागिन 3 फेम अनिता हसनंदानी का दर्शकों ने किया जोरदार स्वागत

टेलीविजन के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो 'नागिन 3' का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है। शो में कहानी के साथ-साथ तीनों नागिनों को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इसकी दूसरी नागिन यानी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी शो की सक्सेस से बहुत खुश हैं। 
 
अनिता शो में विश खन्ना की भूमिका निभा रही हैं। अनिता शो की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग रेटिंग के लिए बहुत खुश हैं। के इस शो का जितनी बेसब्री से दर्शकों को इंतज़ार था, शो भी दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरा है। शो ने अपने पिछले सीज़न का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अपने शुरुआती सप्ताह में ही नंबर 1 शो बन गया है। 
 
हालिया बीएआरसी इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शो ने कुल 10.8 मिलियन इंप्रेशन हासिल किए हैं। इस सक्सेस की खुशी अनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की। अनिता ने शो के सेट पर से खुद की एक तस्वीर लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि यह शानदार है कि कैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टीवी में काम करने के लिए उम्र कभी बाधा नहीं होती है। बहुत गर्व है कि भारतीय टेलीविजन भी इस बारे में खुल रहा है। 
 
 
इस पिक्चर में वे बहुत ही खूबसुरत लग रही हैं। अनिता ने कैप्शन में यह भी लिखा कि ऐसे समय में जहां टीन या ट्वेंटीज़ की उम्र में बेहतरीन एक्टर्स हैं, वहां एकता कपूर ने के लिए मुझ पर भरोसा किया। रेटिंग यहां हैं ... हम 4.2 और 4.5 पर हैं। आपके प्यार के लिए धन्यवाद.. 
 
अनिता का यह कॉन्फिडेंस की लोगों को उनका दीवाना बनाता है। उनकी खूबसुरती और टैलेंट के तो उनके फैंस कायल हैं ही, अब उनके शो की रेटिंग हाई होने से उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है। अनिता का नागिन अवतार एक तरफ जहां डरा भी रहा है वहीं फैंस इस खूबसुरत नागिन को बहुत पसंद भी कर रहे हैं। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :