दोस्ती हो तो ऐसी

Bidai
PR
मुंबई जैसे महानगर में, जहाँ हर किसी को बस अपना ही अपना नजर आता है, सच्चे दोस्त मिलना बहुत मुश्किल है, लेकिन स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘बिदाई’ की सारा खान (साधना) और पारुल चौहान (रागिनी) दोनों इस मामले में खुशकिस्मत हैं। आजकल दोनों की दोस्ती की मिसालें दी जा रही हैं।

सेट पर दोनों की कैमेस्ट्री जितनी कमाल की है, निजी जिंदगी में उनका साथ ही उतना ही पक्का नजर आता है। रमजान महीने में सारा के रोजे चल रहे हैं। वे दिन में कुछ खाती नहीं हैं। दूसरी तरफ, पारुल अपना खाना साथ लाती तो हैं, लेकिन शाम होने का इंतजार करती हैं, ताकि दोनों सहेलियाँ साथ खा सकें।

ये भी कॉमनः
दोनों में कई बातें समान हैं। शूटिंग के दौरान एक सहेली चक्कर खाकर गिरी तो दूसरी भी पीछे नहीं रही। असल में आगरा में शूटिंग के दौरान काम की अधिकता के चलते पारुल चक्कर खाकर गिर पड़ी थी। हाल ही में सारा के साथ ही ऐसा ही हुआ।

रमजान के दौरान भूखे रहने से सारा के खून में लाल रक्त कणिकाओं की कमी हो गई। पारुल की तरह ही उनकी हालत भी इतनी खराब हो गई है कि अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है।

समय ताम्रकर|
बहरहाल ऐसी घटनाएँ सीरियल की सफलता में आड़े नहीं आ रही हैं। बताते हैं कि शो टेलीविजन इतिहास में एक नया रिकॉर्ड कायम करने जा रहा है।


और भी पढ़ें :