मूवी चैनल्स: प्राइम टाइम मूवीज़ (28 जुलाई)

हिन्दी फिल्मों के लोकप्रिय चैनलों पर नई फिल्मों का आनन्द उठाइए। अब एक क्लिक पर जानिए 28 जुलाई को विभिन्न चैनलों पर, प्राइम टाइम पर दिखाई जाने वाली फिल्मों की कहानी।

WD|
WD
WD
जी सिनेमा (Zee Cinema), जी सिनेमा एचडी (Zee Cinema HD) रात 9.00 बजे
लव शव ते चिकन खुराना (कॉमेडी): लंदन में एक गैंगस्टर को धोखा देकर ओमी भारत आ जाता है। जब उसे पता चलता है कि उनका अपना रेस्टोरेंट खराब दौर से गुजर रहा है तो वो एक आइडिया पर काम करता है, जो उनकी किस्मत बदल देता है।
कलाकार: कुनाल कपूर, हुमा कुरैशी, विनोद नागपाल, राजेश शर्मा निर्देशक: समीर शर्मा

(Star Gold) रात 9.00 बजेसिंघम (एक्शन): एक ईमानदार पुलिस अफसर बाजीराव सिंघम अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ता है। किस्मत उसे एक भ्रष्ट राजनीतिज्ञ जयकांत शिकरे के सामने लाकर खड़ा कर देती है। अब उसे जयकांत से निपटना होगा।
कलाकार: अजय देवगन, काजल अग्रवाल, प्रकाश राज निर्देशक: रोहित शेट्टी

स्टार गोल्ड एचडी (Star Gold HD) रात 9.00 बजेपार्टनर (कॉमेडी): प्रेम लड़कों को सिखाता है कि लड़कियां कैसे पटाई जाती हैं। वह अपने आपको लव गुरू कहलाना पसंद करता है। वह भास्कर की मदद करता है जो अपनी बॉस से प्यार करता है। भास्कर की मदद करते हुए प्रेम को एक लड़की से प्यार हो जाता है।
कलाकार: गोविंदा, कैटरीना कैफ, निर्देशक: डेविड धवन
(Max) रात 8.00 बजे
आशिकी 2 (रोमांस): एक मशहूर गायक राहुल छोटे से बार में गाने वाली आरोही की आवाज का दीवाना हो जाता है। वह आरोही के मशहूर गायिका बनने के सपने को पूरा करने के लिए उसकी मदद करता है। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं, परंतु आखिर तक राहुल अपनी शराब की आदत को नहीं छोड़ पाता और बर्बाद हो जाता है।कलाकार: आदित्य रॉय कपूर, निर्देशक: मोहित सूरी

फिल्मी (Filmy) रात 9.00 बजे
अभिमान (ड्रामा): एक मशहूर गायक अपनी पत्नी को गाने के लिए प्रेरित करता है। लेकिन जब उसकी पत्नी लोकप्रिय हो जाती है तो उनका वैवाहिक जीवन जलन की वजह से बर्बाद हो जाता है।कलाकार: अमिताभ बच्चन, जया भादुड़ी बच्चन, बिंदू निर्देशक: ऋषिकेश मुखर्जी

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :