मूवी चैनल्स: प्राइम टाइम मूवीज़ (26 जुलाई)

हिन्दी फिल्मों के लोकप्रिय चैनलों पर नई फिल्मों का आनन्द उठाइए। अब एक क्लिक पर जानिए 26 जुलाई को विभिन्न चैनलों पर, प्राइम टाइम पर दिखाई जाने वाली फिल्मों की कहानी।

WD|
WD
WD
जी सिनेमा (Zee Cinema) रात 9.00 बजे
शिवा द सुपर हीरो (एक्शन): एक आदमी कांदासमी लोगों द्वारा मंदिर को दान किए गए पैसे का हिसाब और ख्याल रखता है। एक सीबीआई अफसर उसे गिरफ्तार करके यह जानना चाहता है कि कितने लोग उसके माध्यम से अपने काले धन को सफेद करने में लगे हैं।
कलाकार: विक्रम, श्रिया सरन, प्रभु गणेशन निर्देशक: सुसी गणेशन

जी सिनेमा एचडी (Zee Cinema HD) रात 9.00 बजे99 (कॉमेडी): दो अलग - अलग शहरों में रहने वाले आदमियों की जिंदगी में एक समस्या है कि वे कभी ‘99’ से आगे नहीं बढ़ पाते। वे कभी सेंचुरी नहीं बना पाते। किस्मत उन दोनों को साथ ले आती है। क्या उनका भाग्य बदल पाएगा?
कलाकार: कुणाल खेमू, सोहा अली खान, बोमन ईरानी निर्देशक: कृष्णा डी के

(Star Gold) रात 9.00 बजेजिगर (एक्शन): जब राजू की बहन को एक बॉक्सर मार देता है तो राजू उससे बदला लेने के लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेने बाबा ठाकुर के पास जाता है। क्या वह अपनी बहन की मौत का बदला ले पाएगा?
कलाकार: अजय देवगन, निर्देशक: फारूख सिद्दीकी
स्टार गोल्ड एचडी (Star Gold HD) रात 9.00 बजे
खट्टा मीठा (कॉमेडी): सचिन टिचकुले एक कांट्रेक्टर है, जिसे अपने घर और काम दोनों ही तरफ से लोगों का विरोध झेलना पड़ता है। मगर वह अपने घरवालों के विरुद्ध लगातार संघर्ष करता रहता है।
कलाकार: अक्षय कुमार, त्रिशा कृष्णन, राजपाल यादव निर्देशक: प्रियदर्शन
(Max) रात 9.00 बजे
पुलिसवाला गुंडा (एक्शन): पुलिस वाला वेंकटरत्नम अपनी मां, सौतेले पिता और भाई के साथ रहता है। उसे ऎसे गांव में भेज दिया जाता है जहां के अपराधी चुनाव लड़ना चाहते हैं। क्या वह उनसे निपट पाएगा?कलाकार: पवन कल्याण, श्रुति हासन, अभिमन्यू सिंह निर्देशक: हरिश शंकर

फिल्मी (Filmy) रात 9.00 बजे
मालामाल वीकली (कोमेडी): एक गांव में रहने वाले लॉटरी डीलर को जब यह पता चलता है कि उसके द्वारा बेची गई किसी एक लॉटरी वाले को सबसे बड़ा इनाम हाथ लगा है। बाद में पता चलता है कि इनाम के हकदार आदमी की मृत्यु हो चुकी है।कलाकार: रितेश देशमुख, निर्देशक: प्रियदर्शन

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :