पहलवान सुशील कुमार आइकन नहीं होने के कारण हुए ब्लॉक

Last Updated: बुधवार, 10 जनवरी 2018 (21:23 IST)
नई दिल्‍ली। भारतीय कुश्ती के आइकन पहलवान सुशील कुमार में अपनी टीम के आइकन खिलाड़ी नहीं होने के कारण ब्लॉक हो गए थे, जिसकी वजह से दर्शक सुशील का लीग में पदार्पण नहीं देख पाए।

सुशील को प्रो रेसलिंग लीग में दिल्ली सुल्तांस टीम ने 55 लाख रुपए की कीमत पर सबसे महंगा खिलाड़ी बनाया था लेकिन टीम के कप्तान और स्टार होने के बावजूद वह टीम के आइकन खिलाड़ी नहीं हैं। लीग नियमों के अनुसार, आइकन खिलाड़ी को ब्लॉक नहीं किया जाता है।

लीग के उद्घाटन मुकाबले में दिल्ली सुल्तांस और मुंबई महारथी का मंगलवार को मुकाबला हुआ, जिसे मुंबई टीम ने 5-2 से जीता था। इस मुकाबले में मुंबई की कप्तान और आइकन खिलाड़ी साक्षी मलिक ने टॉस जीता और तुरंत उन्होंने दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील को ब्लॉक कर दिया। सुशील ने दूसरी तरफ मुंबई की स्टार पहलवान ओडुनायो को ब्लॉक किया।

सुशील को ब्लॉक किए जाने से दर्शक उन्हें मैट पर उतरता देखने से वंचित रह गए। सुशील पिछले दो साल लीग में नहीं खेले थे और इस बार उन्हें लीग में पदार्पण करना था। सुशील के न उतरने की मायूसी दर्शकों में साफ़ दिखाई दी, जो भारी संख्या में सीरीफोर्ट स्टेडियम में उनका मुकाबला देखने पहुंचे थे। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :