सेरेना की सिनसिनाटी में विस्फोटक शुरुआत, विम्बलडन में क्वितोवा से मुकाबला

पुनः संशोधित मंगलवार, 14 अगस्त 2018 (17:44 IST)
सिनसिनाटी। पूर्व नंबर एक अमेरिका की ने एक सप्ताह के ब्रेक के बाद हार्ड कोर्ट पर शानदार वापसी करते हुए डारिया गवरीलोवा को 6-1 6-2 से हराकर के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

सेरेना पिछले महीने के फाइनल में पहुंची थीं लेकिन उन्होंने निजी कारणों से मांट्रियल में पिछले सप्ताह से नाम वापिस ले लिया था। सिनसिनाटी मास्टर्स के पहले राउंड में उन्होंने आठ एस लगते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया।

23 बार की ग्रैंड सलेम चैंपियन सेरेना का दूसरे दौर में दो बार की विम्बलडन विजेता पेत्रा क्वितोवा से मुकाबला होगा जिन्हें पहले राउंड में बाई मिली है। अन्य मैचों में बेलारूस की अर्यना सबालेंका ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए जोहाना कोंटा को
4-6 6-3 6-4 से हरा दिया। कोंटा ने मैच में 10 डबल फाल्ट किए। सबालेंका का अगला मुकाबला नौवीं सीड कैरोलिना प्लिसकोवा से होगा।

यूएस ओपन उपविजेता मैडिसन कीज और पूर्व नंबर एक विक्टोरिया अजारेंका ने भी अगले दौर में स्थान बना लिया। अमेरिका की कीज ने 11 एस लगते हुए हमवतन बेथानी माटेक सेंड्स को 3-6 6-7 6-4से हरा दिया जबकि अजारेंका ने स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो को 6-7 6-2 6-4 से हराया। अजारेंका का अगला मुकाबला छठी सीड कैरोलिन गार्सिया से होगा। (वार्ता)

-->

और भी पढ़ें :