प्रो कबड्डी लीग : जयपुर पैंथर्स ने चखा पहली जीत का स्वाद

पुनः संशोधित गुरुवार, 10 अगस्त 2017 (23:35 IST)
नागपुर। ने आखिरी मिनट तक चले रोमांच से भरे मुकाबले में पुणेरी पल्टन को गुरुवार को 30-28 से हराकर वीवो प्रो के पांचवें संस्करण में पहली जीत का स्वाद चख लिया।






जयपुर की ग्रुप एक में दो मैचों में यह पहली जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं लेकिन वह तालिका में अब भी अंतिम स्थान पर है। पुणेरी को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा और वह 11 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है।





जयपुर और पुणे टीम के बीच मुकाबला जबरदस्त रहा। हालांकि जयपुर की टीम एक समय 30-24 की बढ़त के साथ आसान जीत की तरफ अग्रसर थी, लेकिन रोहित चौधरी और संदीप नरवाल ने सफल रेड करते हुए स्कोर अंतिम मिनट में 28-30 पहुंचा दिया। जयपुर की टीम दो अंक के अंतर से जीत अपने नाम करने में कामयाब रही।






पहले हाफ में भी दोनों टीमों के बीच मुकाबला लगभग बराबरी का रहा था। जयपुर ने आधे समय तक 14-11 की बढ़त बना रखी थी। पुणेरी ने दूसरे हाफ में 17 और जयपुर ने 16 अंक जुटाए। जयपुर के स्टार खिलाड़ी मंजीत छिल्लर ने नौ अंक जुटाकर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। जसवीर सिंह ने पांच और तुषार पाटिल ने चार अंक बटोरे।






जयपुर ने पुणेरी को ऑलआउट कर दो अंक भी बटोरे। जयपुर ने रेड से 12 और डिफेंस से भी 12 अंक जुटाए। जयपुर का डिफेंस पुणे टीम के मुकाबले काफी अच्छा रहा। पुणे ने अटैक से 18 और डिफेंस से आठ अंक बटोरे लेकिन पुणे की टीम जयपुर को एक भी बार ऑलआउट नहीं कर पाई। जयपुर के लिए स्टार रेडर संदीप नरवाल ने सर्वाधिक नौ अंक जुटाए। रोहित चौधरी ने चार और रवि कुमार तथा दीपक हुड्डा ने तीन-तीन अंक बनाए। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :