लेबनान और फिलीस्तीन के खिलाफ फुटबॉल मैत्री मैच खेलेगा भारत

पुनः संशोधित सोमवार, 20 मार्च 2017 (17:57 IST)
Widgets Magazine
नई दिल्ली। यूएई में होने वाले एएफसी एशिया कप क्वालीफायर की तैयारियों के हिस्से के तौर पर लेबनान और फिलीस्तीन से भिड़ेगी।
 
टीम फिलहाल 22 मार्च को मैत्री मैच खेलने लिए कंबोडिया में है। इस मैच के बाद स्टीफन कोंसटेनटाइन की टीम 2 और अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच खेलेगी।

लेबनान के खिलाफ 7 जून को मैच की पुष्टि हो गई है जबकि फिलीस्तीन के खिलाफ मुकाबला दो अक्तूबर को खेला जाएगा। दोनों मैचों का स्थल हालांकि अभी तय नहीं किया गया है।
 
अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशाल दास ने कहा कि राष्ट्रीय टीम को सर्वश्रेष्ठ तैयारी मुहैया कराने के लिए एआईएफएफ कोई कसर नहीं छोड़ रहा। उम्मीद करता हूं कि ये 2 मैच एएफसी एशिया कप क्वालीफायर के भविष्य के मैचों की अच्छी तैयारी होंगे।

राष्ट्रीय कोच कोंसटेनटाइन ने मैत्री मैचों के लिए एआईएफएफ का आभार व्यक्त किया। भारत को एएफसी एशिया कप क्वालीफायर के ग्रुप ए में अपना पहला मैच यंगून में म्यामां के खिलाफ 28 मार्च को खेलना है। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine