दिल्ली मैचों की टिकट बिक्री गुरुवार से

नई दिल्ली| पुनः संशोधित बुधवार, 20 सितम्बर 2017 (22:40 IST)
नई दिल्ली। के दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले मैचों की टिकट बिक्री गुरुवार से शुरू हो जाएगी।






टिकट बिक्री के लिए काउंटर्स को नेहरू स्टेडियम के गेट नंबर 15 पर खोला गया है जो सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक टिकटों की बिक्री करेंगे। टिकटें छूट के साथ पांच अक्टूबर तक बेची जाएंगी। नार्थ, साउथ और ईस्ट स्टैंड में वर्ग तीन सीटों के लिएकीमत 150 रुपए रखी गई है जबकि वेस्ट स्टैंड के वर्ग दो सीटों के लिए कीमत 300 रुपए रखी गयी है।




वेस्ट स्टैंड के वर्ग एक के लिए कीमत 600 रुपए है जबकि नॉर्थ और साउथ स्टैंड में वर्ग चार के लिए टिकट कीमत 60 रुपए है। यह सभी दर मैच दिन के लिए हैं। दिल्ली में आठ मैचों का आयोजन होना है, जिसमें भारत के तीनों ग्रुप मैच शामिल हैं। दिल्ली के मैच छह अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक होंगे।





छह अक्टूबर को कोलंबिया और घाना तथा भारत और अमेरिका, नौ अक्टूबर को घाना और अमेरिका तथा भारत और कोलंबिया, 12 अक्टूबर को माली और न्यूजीलैंड तथा घाना और भारत तथा 16 अक्टूबर को राउंड 16 के दो मैच होंगे।(वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :