लिंग से गाड़ी खींचने वाले नागा बाबा

पुनः संशोधित मंगलवार, 17 मई 2016 (13:59 IST)
योग और तप की शक्ति से सब कुछ किया जा सकता है। उज्जैन सिंहस्थ में ऐसे कई साधु और संत पधारे हैं, जो अपने योगबल से लोगों को हैरत में डाल रहे हैं। में लोगों की आंखें उस समय फटी की फटी रह गईं, जब नागा बाबा मंडलश्री महंत हनुमान गिरि ने अपने से एक गाड़ी को खींच दिया।
मूलत: गुजरात के रहने वाले पंच दशानन आवाहन अखाड़े के साधु ने अपने लिंग से जब एक बोलेरो खींचना शुरू किया तो लोगों का हुजुम उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ा। सड़क पर एक ओर उनके गुरुभाई और अन्य कई नागा जयकारे लगाते हुए उनका उत्साह बढ़ा रहे थे तो सड़क के दोनों और इस शक्ति प्रदर्शन को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी हुई थी।
देखें वीडियो...
बाबा के गुरु महंत कैलाश गिरिजी महाराज ने कहा कि यह कार्य सनातन धर्म की शक्ति को प्रदर्शित करने के लिए और नारी शक्ति पर अत्याचार को रोकने के लिए किया गया है। विश्‍व में नारी शक्ति को उचित सम्मान मिलना चाहिए।
 
बताया जाता है कि मंडलश्री महंत हनुमान गिरि बाबा ने बोलेरो ही नहीं, बस व ट्रक को भी अपने लिंग से खींचकर लोगों को हैरत में डाल रखा है। यह कारनामा दिखाने से पहले वे अपने गुरु का आशीर्वाद लेना नहीं भूले। इससे पहले यह कारनामा वे इलाहाबाद कुंभ में भी दिखा चुके हैं।
 
कैमरामैन : धर्मेंद्र सांगले

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :