यूपी के दबंग विधायक की बेटी साक्षी के शादी वाले मामले में आया सगाई वाला टि्वस्‍ट, अजितेश के बारे में हुआ नया खुलासा

Last Updated: शनिवार, 13 जुलाई 2019 (18:34 IST)
बरेली। यूपी के बरेली से बीजेपी के दबंग विधायक राजेश मिश्रा की बेटी की दलित युवक से शादी वाले मामले में नया मोड़ आ गया है। विधायक के करीबी राजीव राणा ने दलित युवक को लेकर कई खुलासे किए हैं। राणा का कहना है कि अजितेश की पहले भी सगाई हो चुकी है, पैसों की मांग के कारण वह टूट चुकी है। साक्षी ने एक टीवी चैनल पर कहा कि वह अब घर नहीं जाना चाहती है।

साक्षी और अजितेश ने परिवार से भागकर हाल में शादी की थी और साक्षी ने अपने परिवार से जान का खतरा बताया था। साक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में साक्षी ने कोर्ट से भी सुरक्षा की गुहार लगाई थी। सोशल मीडिया पर साक्षी का होने के बाद मामला काफी गर्मा गया है।

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में साक्षी ने राजीव राणा पर भी आरोप लगाए थे। साक्षी ने वीडियो में कहा था कि राणा ने उसका इलाहाबाद में पीछा किया और उनको जान से मारने की कोशिश की। पूरे मामले पर बरेली एसएसपी मुनीराज का कहना है कि साक्षी और उसके पति अजितेश को डरने की कोई जरूरत नहीं है। पुलिस उनके साथ है। वे जहां भी हैं, हमसे संपर्क करें, हम उन्हें सुरक्षा देंगे।

भोपाल में हुई थी सगाई : बताया जा रहा है कि अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से हुई थी। सगाई के बाद शादी की तारीख भी तय हो गई थी। भोपाल में एक होटल में धूमधाम से सगाई समारोह हुआ था। सगाई के कुछ दिनों बाद ही लड़के वालों की तरफ से शादी के लिए मना कर दिया गया। हालांकि सगाई अजितेश की रजामंदी से ही हुई थी।
लड़की के पिता का दावा है कि सगाई के कुछ दिनों बाद अजितेश भोपाल आकर परिवार के दबाव में शादी करने से इंकार कर दिया। उन्होंने अजितेश के पिता से भी संपर्क किया लेकिन उन्होंने भी बेटे का साथ दिया । भोपाल में अजितेश ने जिस लड़की से सगाई की थी उसके पिता का कहना है उसने खुद अपनी पंसद से उनकी सबसे छोटी बेटी से सगाई की थी जबकि वह अपनी बड़ी बेटी की शादी अजितेश से करना चाह रहे थे ।

 

और भी पढ़ें :